Assembly Banner 2021

स्कूल कैंपस में कार ड्राइविंग सीख रहे शख्स ने छात्रों को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत

बिहार के मधुबनी स्थित स्कूल में हुए कार हादसे के बाद जमा भीड़

बिहार के मधुबनी स्थित स्कूल में हुए कार हादसे के बाद जमा भीड़

Madhubani Road Accident: बिहार के मधुबनी स्थित स्कूल में ये हादसा उस वक्त हुआ जब 9वीं की परीक्षा चल रही थी. इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने कार सवार को पकड़ लिया है.

  • Share this:
मधुबनी. बिहार के मधुबनी (Madhubani) जिला के लौकहा थाना इलाके में कार चालक और स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के चलते स्कूल परिसर में ही एक मासूम की मौत हो गई, जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना जिले के लौकहा बाजार स्थित लक्ष्मी नारायण जनता प्लस टू हाई स्कूल की है. बताया जा रहा है कि स्कूल परिसर में एक कार सवार ड्राइविंग (Car Driving) सीख रहा था, इसी दौरान कार बेकाबू हो गई और परिसर में खड़े दो छात्र कार की चपेट में आ गए.

इस हादसे में जहां एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे खुटौना पीएचसी में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोग शव को लेकर लौकहा थाने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. घटना के बाद स्कूल प्रबंधन भी सवालों के घेरे में है.

लोगों का कहना है कि लक्ष्मी नारायण जनता प्लस टू हाई स्कूल में नौवीं की वार्षिक परीक्षा चल रही है, इसके बावजूद स्कूल के वक्त में कोई कार चालक परिसर में ड्राइविंग सीखने के लिए कैसे घुस आया. इधर घटना के बाद से प्रिंसिपल स्कूल से गायब बताए जा रहे हैं. पुलिस ने फिलहाल कार को जब्त करने के साथ ही कार सवार मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी कार सवार लौकहा थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव का निवासी बताया जा रहा है...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज