रफ्तार का कहर: मधुबनी में बेकाबू ट्रक ने चार लोगों को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत

मधुबनी में लोगों को कुचल कर भागता बेलगाम ट्रक (लाल घेरे में)
मधुबनी में लोगों को कुचल कर भागता बेलगाम ट्रक (लाल घेरे में)

सड़क हादसा मधुबनी जिले में हुआ जहां बेलगाम ट्रक की चपेट में एक के बाद एक कई लोग आए. लोगों को रौदने के बाद ट्रक भी अनियंत्रित होकर जा पलटा

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 1:13 PM IST
  • Share this:
मधुबनी. जिले के बेनीपट्टी में कई घरों में दिवाली की खुशियां उस वक्त मातम में तब्दील हो गई जब शनिवार शाम तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने चार लोगों को रौंद डाला. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल घायल शख्स का दरभंगा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

बेनीपट्टी थाना प्रभारी के मुताबिक शनिवार की शाम बेनीपट्टी स्थित एसएफसी गोदाम में अनाज अनलोड करने के बाद ट्रक का ड्राइवर ट्रक लेकर बेनीपट्टी बाजार की ओर लौट रहा था. इसी दौरान ड्राइवर ने ट्रक पर नियंत्रण खो दिया और दो अलग-अलग जगहों पर चार लोगों को रौंद डाला जिसमें तीन की मौके पर मौत हो गयी,जबकि एक शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक दिवाली के कारण बेनीपट्टी बाजार में भीड़-भाड़ अधिक थी. इसी दौरान बेनीपट्टी प्रखंड कार्यालय की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक लोहिया चौक के पास बेकाबू हो गया और बाजार में खरीदारी कर घर लौट रहे दो लोगों को रौंद डाला जिसमें जरैल गांव निवासी सुशील राम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे बेनीपट्टी पीएचसी ले जाया गया लेकिन घायल शख्स की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया.



बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बाजार में अफरा-तफरी मच गई लेकिन ट्रक का ड्राइवर तेज रफ्तार में ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया और भागने के क्रम में आगे जाकर बेनीपट्टी थाना के ही सरिसब गांव के पास दो और लोगों को रौंदने के बाद सड़क किनारे खेत में ट्रक पलट गया. ट्रक की चपेट में आए दोनों शख्स की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं ट्रक में सवार एक व्यक्ति भी बुरी तरह जख्मी हो गया.
दिवाली की शाम हुई इस हृदयविदारक घटना के बाद पूरे इलाके में घंटों तक अफरा-तफरी मची रही. सरिसब गांव के पास गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर घंटों तक सड़क जाम कर दिया. आखिरकार घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर हालात पर काबू पाया,और सड़क से जाम हटवाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज