होम /न्यूज /बिहार /रफ्तार का कहर: पुल की रेलिंग तोड़ हाईटेंशन तार पर जा लटकी वैन, 3 घंटे बाधित रहा रेलवे ट्रैक

रफ्तार का कहर: पुल की रेलिंग तोड़ हाईटेंशन तार पर जा लटकी वैन, 3 घंटे बाधित रहा रेलवे ट्रैक

बिहार के मधुबनी में तार के सहारे लटकी वैन

बिहार के मधुबनी में तार के सहारे लटकी वैन

Road Accident: कार पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे कैसे गिरी इसका पता नहीं लग सका है. लेकिन कार के काफी वजनदार होने के बाद भी ...अधिक पढ़ें

मधुबनी. बिहार के मधुबनी में सड़क हादसे की अजीबोगरीब तस्वीर सामने आई है. यहां एन एच 57 पर सकरी और झंझारपुर के बीच नवादा गांव के पास एक वैन रेलवे पुल के रेलिंग से टकराकर नीचे गिरी और रेल लाइन के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन तार पर अटक गई. गनीमत रही कि हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई, लेकिन बिजली के तार के सहारे हवा में लटक रही वैन को देखने के लिए मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

रेलवे ट्रैक के ऊपर बिजली के तार पर वैन के लटके होने से करीब 3 घंटे तक दरभंगा-मधुबनी के बीच रेल परिचालन भी प्रभावित हुआ है. बताया जा रहा है कि रेलवे पुल के ऊपर से जा रही वैन के पीछे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वैन बेकाबू होकर पुल से नीचे गिरी और बिजली के तार पर अटक गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन के साथ ही रेलवे के अधिकारी भी पहुंचे. आखिरकार घंटों की मशक्कत के बाद वैन को नीचे उतारा गया और इस रूट पर ट्रेनों की आवाजाही शुरू की गई.

पूरे मामले की तहकीकात जारी है. ऐसे घटनास्थल पर दुर्घटनाग्रस्त हुई वैन का ड्राइवर या कोई अन्य स्टाफ मौजूद नहीं था, लिहाजा हादसा कैसे हुआ इसको लेकर फिलहाल संशय बना हुआ है.

Tags: Bihar News, Madhubani news, Road accident

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें