Home /News /bihar /

एक ऐसी प्रेम कहानी जिसमें दामाद की हत्या में माता-पिता ने बेटी का दिया साथ

एक ऐसी प्रेम कहानी जिसमें दामाद की हत्या में माता-पिता ने बेटी का दिया साथ

हैरत की बात ये है कि हत्या की साजिश में मृतक के सास-ससुर के शामिल होने की बात भी सामने आई है. फिलहाल, पंडौल थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

    बिहार के मधुबनी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की शिनाख्त बिस्फी थाना क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय जीवछ पासवान के रुप में हुई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने अपनी तफ्तीश में बड़ा खुलासा किया है. शक की सूई मृतक की पत्नी की तरफ ही मुड़ गई है.

    जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम टाउन थाना क्षेत्र स्थित खजुरी गांव में गन्ने के खेत में एक लाश मिली थी. पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही मामले को सुलझा लिया. एएसपी सह प्रभारी कामिनी बाला ने बताया कि पुलिस तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि जीवक्ष पासवान की हत्या मफलर से गला दबाकर की गई है और इस सनसनीखेज वारदात के पीछे उसकी पत्नी का ही हाथ है. पुलिस के मुताबिक, पंडौल थाना इलाके के घेघही गांव की रहने वाली मृतक की पत्नी कल्पना देवी का कौशल पासवान नामक शख्स से अवैध संबंध था. इसी अवैध संबंध के चलते उसने अपने प्रेमी कौशल पासवान और उसके दोस्त अखिलेश कुमार के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.

    हैरत की बात ये है कि हत्या की साजिश में मृतक के सास-ससुर के शामिल होने की बात भी सामने आई है. फिलहाल, पंडौल थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, दो बच्चों की मां कल्पना देवी अपने प्रेमी कौशल के साथ शादी करना चाह रही थी लेकिन पति आड़े आ रहा था. जांच में ये भी खुलासा हुआ है कि कल्पना के माता-पिता ने भी अपनी बेटी को पति की हत्या के बाद शादी करने की सलाह दी थी, जिसके बाद कल्पना ने अपने प्रेमी कौशल के साथ पति के कत्ल की योजना बनाई.

    इसके बाद पत्नी ने 18 फ़रवरी को फोन कर पति को सुनसान जगह पर बुलाया और फिर घात लगाकर बैठे उसके प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जीवक्ष पासवान की गला दबाकर हत्या कर दी. साथ ही शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया. करीब 5 दिन बाद शनिवार को गन्ना काटने के दौरान खेत में शव देख इलाके में अफरातफरी मच गई. लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

    एएसपी कामिनी बाला के मुताबिक मृतक जीवछ पासवान के पिता ने 19 फरवरी को पंडौल थाने को सूचना दी थी कि उनका बेटा पंडौल थाना इलाके में स्थित अपने ससुराल घेघही गांव आया था लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा है. बहरहाल, पुलिस लगातार जीवक्ष पासवान की तलाश में जुटी थी. आखिरकार गन्ने के खेत में मिली लाश की शिनाख्त के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की सास-ससुर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

    रिपोर्ट- अमित रंजन

    ये भी पढ़ें- 

    महागठबंधन से दूर या NDA के करीब हैं मांझी, इस दिन हो जाएगा फैसला


    बिहार में हुई अनोखी शादी, पुलिस वाले बने बराती, राहगीरों ने गाया मंगल गीत

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Madhubani news, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर