Home /News /bihar /

young man love affair with mother of 4 children both are in intimate condition at midnight sudden woman husband reach on the spot nodmk3

विवाहिता से इश्‍क कर बैठा युवक, रात में दोनों प्‍यार में थे मशगूल तभी पहुंचा महिला का पति, पढ़ें आगे की कहानी

Madhubani Latest Update: विवाहित महिला और युवक की प्रेम कहानी का खौफनाक अंजाम सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

Madhubani Latest Update: विवाहित महिला और युवक की प्रेम कहानी का खौफनाक अंजाम सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

Extramarital Affair News: बिहार में विवाहेतर प्रेम संबंध का खौफनाक अंजाम सामने आया है. एक युवक को 3 बच्‍चों की मां से प्रेम हो गया. दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी थे. ए‍क दिन आधी रात के बाद महिला ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया. रात के अंधेरे में दोनों का इश्‍क परवान ही चढ़ रहा था कि महिला का पति मौके पर पहुंच गया. उसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

मधुबनी. बिहार के मधुबनी जिले में अजब प्रेम कहानी का खौफनाक अंजाम सामने आया है. एक युवक को पड़ोस में रहने वाली महिला से प्‍यार हो गया. तीन बच्‍चों की मां का युवक संग प्रेम संबंध (Extramarital Love Affair) कुछ इस तरह परवान चढ़ा कि वे वक्‍त-बेवक्‍त मिलने लगे थे. युवक की विवाहित प्रेमिका ने एक रात उसे मिलने के लिए बुला लिया. महिला ने युवक को गांव के ही एक जगह पर आधी रात के बाद मिलने के लिए बुला लिया. युवक और महिला पूर्व निर्धारित स्‍थान पर पहुंच गए. युवक और महिला के बीच प्‍यार परवान चढ़ने लगा. दूसरी तरफ, महिला के पति को शक हो गया था और वह अपनी ही पत्‍नी का पीछा कर रहा था. पत‍ि ने जब अपनी ही पत्‍नी को रात के अंधेरे में दूसरे शख्‍स की बाहों में देखा तो उनके होश उड़ गए. मौके पर पति को देखकर महिला भी हैरत में पड़ गई. उधर, आपा खोए शख्‍स ने पत्‍नी के प्रेमी पर हमला कर दिया. इसके बाद महिला ने पति के साथ मिलकर अपने ही प्रेमी की हत्‍या कर दी.

विवाहेतर प्रेम संबंध के खौफनाक अंजाम का खुलासा स्‍थानीय पुलिस ने किया है. दरअसल, अनिल कुमार महतो की हत्‍या से गांव और आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई थी. परिजनों की शिकायत पर स्‍थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की थी. प्रेम संबंध में हत्‍या की यह घटना राजनगर थान क्षेत्र के परिहारपुर नोनिया टोला के वार्ड नंबर-8 की है. स्‍थानीय पुलिस ने घटना के महज 4 दिन में ही हत्‍याकांड से पर्दा उठाने का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि मृतक अनिल का विवाहित पड़ोसन के साथ प्रेम संबंध था. मृतक की प्रेमिका 3 बच्‍चों की मां हैं. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में युवक की विवाहित प्रेमिका और उनके पति ने अपना अपराध कबूल कर लिया है.

मैट्रिक परीक्षा में फेल होने पर छात्र ने खाया जहर, छात्रा हुई बेहोश; दोनों अस्‍पताल में भर्ती

शव को घटनास्‍थल से दूर ले जाकर फेंका
पुलिस ने बताया कि महिला ने आधी रात के बाद प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया था. अनिल बताई गई जगह पर पहुंच गया. कुछ देर बाद महिला भी मौके पर पहुंच गई. दोनों रात के अंधेरे में रोमांस करने लगे. उधर, महिला के पति को इसकी भनक लग गई थी. बताया जाता है कि पति ने पत्‍नी को प्रेमी से बातचीत करते हुए सुन लिया था, ऐसे में वह भी मौके पर पहुंच गया. पति को देखकर महिला हड़बड़ा गई. वहीं, महिला के पति ने अनिल पर हमला कर दिया. इसके बाद पत्‍नी भी पति के साथ मिलकर अनिल की गला दबाकर हत्‍या कर दी. ‘दैनिक जागरण’ की रिपोर्ट के अनुसार, पति-पत्‍नी ने युवक की हत्‍या करने के बाद उसके शव को घटनास्‍थल से काफी दूर फेंक दिया.

5 साल से चल रहा था प्रेम संबंध
पुलिस ने बताया कि युवक और विवाहित महिला के बीच पिछले 5 वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था. दोनों घर से भागकर शादी करने की फिराक में थे. इससे पहले उन्‍होंने मिलने का फैसला किया था. फ‍िलहाल पुलिस ने पति-पत्‍नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, मामले में आगे की जांच की जा रही है.

Tags: Bihar News, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर