बेगूसराय: वरमाला के बाद अटकी शादी, बिना दुल्हन लिए लौटे दूल्हे राजा, जानें क्या है मामला
Begusarai News in Hindi

बेगूसराय: वरमाला के बाद अटकी शादी, बिना दुल्हन लिए लौटे दूल्हे राजा, जानें क्या है मामला
दुल्हन ने शादी से मना कर दिया.

पारिवारिक रस्मों के बीच दूल्हे की परीक्षण करने गई महिलाओं को यह आभास हो गया कि दूल्हे ने शराब पी रखी है. महिलाओं ने जैसे ही दूल्हे राजा को गाड़ी से उतारा तो वो लड़खड़ा कर गिर पड़ा.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में अपनी ही शादी में शराब पीना एक दूल्हे को उस वक्त महंगा पड़ गया जब जयमाला की रस्म के बाद लड़की ने शराबी दूल्हे से शादी करने से ही इंकार कर दिया. मामला छौराही थाना क्षेत्र के साउथ गांव की है. इतना ही नहीं लड़की के इंकार के बाद ग्रामीणों ने दूल्हे सहित बारात को बंधक बना लिया तथा खर्चे की भरपाई करने को कहा. हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा पंचायती करके मामले का निष्पादन कर दिया गया. दरअसल, छौराही थाना क्षेत्र के साउथ निवासी देवनाथ राम ने अपनी पुत्री चांदनी कुमारी की शादी समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के मंगल गढ़ निवासी रामसखा राम के पुत्र रविंद्र कुमार से तय की थी. शादी की तिथि 17 जून मुकर्रर की गई थी.

रस्मों के बीच गिर पड़ा नशे में टल्ली दूल्हा

पारिवारिक रस्मों के बीच दूल्हे की परीक्षण करने गई महिलाओं को यह आभास हो गया कि दूल्हे ने शराब पी रखी है. महिलाओं ने जैसे ही दूल्हे राजा को गाड़ी से उतारा की वो लड़खड़ा कर गिर पड़ा. वहीं लड़की के पिता की मानें तो शादी में 40 से 45 बारातियों को आने की बात कही गई थी, लेकिन वर पक्ष द्वारा 70 से भी अधिक बारातियों को लाया गया. किसी तरह ग्रामीणों द्वारा बड़ी संख्या में आए बारातियों का के खानपान की व्यवस्था भी की गई, लेकिन इसी दौरान बारात पक्ष के लोगों ने  खाना खिला रहे स्थानीय युवकों के साथ मारपीट शुरू कर दी.




ये भी पढ़ें: फतेहपुर: बहू से हुआ झगड़ा तो 60 फीट के कुएं में कूदी महिला, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

लड़की ने किया शादी से इंकार

लड़की वालों ने जयमाला की रस्म करवाई लेकिन जयमाला के दौरान ही लड़की को भी आभास हो गया कि उसका होने वाला पति शराबी है. दूल्हे के शराबी होने का आभास हुआ युवती ने दिलेरी दिखाते हुए शादी से ही इंकार कर दी. वहीं दूल्हे ने भी शराब पीने की बात को स्वीकार किया है. दूल्हे की मानें तो उसके शराबी होने की वजह से लड़की ने शादी से इंकार कर दिया. बाद में स्थानीय लोगों ने दूल्हे सहित बारातियों को पकड़ लिया और समारोह में होने वाले खर्चे की मांग पर अड़ गए. फिर किसी तरह स्थानीय लोगों की पहल के बाद मामले को सुलझाया गया. दूल्हे राजा बेरंग होकर बिना दुल्हन के ही वापस लौट गए.

ये भी देखें:



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading