लाइव टीवी

दही-चूड़ा भोज के बाद कांग्रेस के बदले सुर, तेजस्‍वी नहीं इसे बताया CM चेहरा

RaviS Narayan | News18 Bihar
Updated: January 16, 2020, 5:53 PM IST
दही-चूड़ा भोज के बाद कांग्रेस के बदले सुर, तेजस्‍वी नहीं इसे बताया CM चेहरा
मीरा कुमार हो सकती हैं सीएम चेहरा- कांग्रेस

पटना में बुधवार को एक साथ दही-चूड़ा भोज करने वाले गठबंधन के नेता अब एक-दूसरे पर हमलावर हो गए हैं. कांग्रेस ने तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के बजाए मीरा कुमार को सीएम का बड़ा चेहरा करार दिया है.

  • Share this:
पटना. बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को एक साथ मिलकर दही-चूड़ा भोज करने वाले गठबंधन के नेता खरमास खत्म होते ही एक-दूसरे पर हमलावर हो गए हैं. तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के गठबंधन के मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर कांग्रेस अब खुलकर सामने आ गई है. कांग्रेस के एक नहीं बल्कि एक साथ तीन-तीन नेताओं ने तेजस्वी के चेहरे के सवाल पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा के साथ शकील अहमद खान और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा ने भी नया दावा ठोक दिया है. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस बिहार में हर जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ही इकलौती पार्टी है जिसके पास अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ने की ताकत है, तो शकील अहमद खान ने सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि आलाकमान चेहरा के मामले में निर्णय लेगा, लेकिन कांग्रेस में चुनाव लड़ने का दम है.

कांग्रेस ने मीरा कुमार को बताया सीएम चेहरा
तेजस्वी के मुख्यमंत्री का चेहरा पर आरजेडी जिस तरह पिछले दिनों से हमलावर रही है, वैसे में कांग्रेस ने अब अपना सीएम उम्मीदवार भी होने की बात कहकर नई बहस छेड़ दी है. कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस बिहार सहित देशभर में कई साल सत्ता में रही है. आने वाले दिनों में कांग्रेस कोई भी जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार है. सीएम चेहरे के सवाल पर कहा कि कांग्रेस में कई ऐसे चेहरे हैं, जो मुख्यमंत्री का हो सकता है. जबकि मीरा कुमार का चेहरा सबसे बड़ा है.

आरजेडी बिहार कांग्रेस नेताओं के बयान को नहीं देती तवज्जो

कांग्रेस के बयान के बाद बिहार की सियासत गर्म हो गई है. आरजेड़ी नेता सुबोध राय ने कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बिहार कांग्रेस के नेता क्या कहते हैं, इससे फर्क नहीं पड़ता. कांग्रेस के आलाकमान ने कोई बयान नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें-

...तो रघुवंश की चिट्ठी पर लालू का एक्शन! पढ़ें RJD में घमासान की इनसाइड स्टोरी 

CAA पर सियासत! वैशाली में अमित शाह की जनसभा तो सीमांचल में तेजस्वी की यात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 5:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर