Assembly Banner 2021

समस्तीपुर में बदमाशों ने CSP संचालक से 4.85 लाख लूटे, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

लूट की घटना के बाद गुस्साए लोग सड़क जाम करते हुए.

लूट की घटना के बाद गुस्साए लोग सड़क जाम करते हुए.

यूपी (UP) में बेखौफ अपराधी दिन दहाड़े वारदत को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस (Police) मामले की जांच करती रह जाती है. समस्तीपुर (Samastipur) में एक सीएसपी संचालक से बदमाश 4.85 लाख रुपये लूकर फरार हो गये.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 11:38 AM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. समस्तीपुर से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां अपराधियों ने जमकर तांडव किया है. सिंघिया थाना क्षेत्र के कोल्हुआघाट बेहट के बीच में अज्ञात अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक से पिस्टल की नोक पर लूटपाट किया है. बेखाैफ अपराधियों ने सोमवार की शाम एक सीएसपी संचालक से पिस्तौल की बल पर 4 लाख 85 हजार रुपये लूट लिए. अपराधी जाते-जाते सात राउंड फायरिंग कर गये. साथ ही पीड़ित को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गये. इसके बाद घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. जहांगीरपुर में एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र चला रहे सीएसपी संचालक दिलीप सिंह सोमवार करीब पांच बजे राेसड़ा एसबीआई से उक्त राशि निकालकर अपने घर लगमा जा रहे थे.

सीतापुर: गैंगरेप के एक आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, एक दरोगा भी गोली लगने से घायल

तभी सिंघिया थाना क्षेत्र के कोल्हुआघाट-बेहट के बीच पीछा कर रहे बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक रोक ली. फिर पिस्टल के बट से उनके सिर पर हमला कर दिया. जब वे गिर गए तो रुपये से भरा बैग लेकर भाग निकले. जाते वक्त अपराधियों ने सात राउंड फायरिंग भी और जान स मारने की धमकी दी. स्थानीय लोगों ने सात राउंड फायरिंग की बात कही है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस की विफलता के खिलाफ रोसड़ा-सिंघिया मार्ग को जाम कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने लोगों को समझाया इसके बाद लोगों ने हाइवे को खाली किया.



उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में सीतापुर में पांच लोगों ने एक नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता ने गैंगरेप का आरोप गांव के ही 5 युवकों पर लगाया है. वीडियो के वायरल होने के बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इस पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं चार आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज