पटना: बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर पिता-पुत्र को मारी गोली, पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर

घटना के बाद पीड़ित परिवार के घर के सामने जुटे पड़ोस के लोग.

दानापुर (Danapur) में बेखौफ बदमाशों ने एक घर में घुसकर पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी, जिसमें पिता की मौत (Death) हो गई वहीं बेटा घायल हुआ है. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हे गए.

  • Share this:
दानापुर. दानापुर (Danapur) से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां पर बेखौफ बदमाशों ने एक पिता-पुत्र को गोली (Shot) मार दी है. इस घटना में पिता की मौत (Death) हो गई है, जबकि बेटे का इलाज चल रहा है. घटना खगौल थाना अंतर्गत जमालुद्दीन चक की है.

यहां रेलवे ड्राइवर के घर में घुसकर चार बदमाशों ने बाप-बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमे पिता को बचाने आए बेटे को भी गोली मारकर बदमाशों ने घायल कर दिया. घायल बेटे का दानापुर के सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है, जिसमें जमालुद्दीन चक के रहने वाले सतेन्द्र कुमार सिंह की हत्या कर दी गई है. जबकि घटना में उसका बेटा भी घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि देर शाम चार बदमाश उसके घऱ में घुस आए और रेलवे में ड्राइवर सत्येंद्र के पिता के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर पिता को बचाने आए सतेन्द्र को भी बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया.

Opinion: BJP-JDU के रिश्तों में आई खटास, दो बड़े फैसलों से नीतीश ने कराया मजबूती का अहसास

घटना के बाद अपराधी हथियार लहराते अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. घटना के बाद परिजन दोनों को उठाकर दानापुर रेलवे अस्पताल ले गए जहां, डॉक्टरों ने सत्येन्द्र कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया. जबकि उसके बेटे को प्रथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया, लेकिन बाद में परिजनों ने उसे सगुना मोड़ के पास निजी नर्सिंग होम में एडमिट किया है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तहकीकात कर रही है. वहीं इस मामले में मृतक के परिजन घटना के पीछे जमीनी विवाद का मामला बता रहे हैं. मृतक के बेटे ने घटना के पीछे कुणाल, विनोद और बबलू समेत कई का नाम पुलिस को दर्ज करवाया है.