अपना शहर चुनें

States

बिहार में मॉब लिंचिंग: बिजली के पोल से बांधकर महिला की पीट-पीट कर हत्या

बिहार में मॉब लिंचिंग: बिजली के पोल से बांधकर महिला की पीट पीट कर हत्या(प्रतीकात्मक तस्वीर)
बिहार में मॉब लिंचिंग: बिजली के पोल से बांधकर महिला की पीट पीट कर हत्या(प्रतीकात्मक तस्वीर)

भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र कर के पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस पूरे वाकये के समय आसपास खड़े तमाम लोग तमाशबीन बने रहे.

  • Share this:
देश भर में मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब बिहार (Bihar) के वैशाली से भी मॉब लिंचिंग की एक खौफनाक खबर सामने आ रही है. वैशाली के सहदेई में बच्चा चोरी के आरोप में एक विक्षिप्त महिला को बिजली के पोल से बांधकर इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई.

खबरों के मुतबिक सहदेई थानां क्षेत्र के पहाड़पुर तोई गांव में बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र कर के पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस पूरे वाकये के समय आसपास खड़े तमाम लोग तमाशबीन बने रहे. वहीं महिला का शव बाद में गांव के एक मठ के पास से बरामद किया गया. मृत महिला की पहचान नहीं हो सकी है. इस मामले में पुलिस जांच शुरू कर चुकी है.


जरुर पढ़ें: दिल्ली से आई युवती से गैंगरेप, बेहोश मिली पीड़िता




यही नहीं हाल ही में देश की राजधानी से भी मॉब लिंचिंग की खबर सामने आई थी. जिसमें एक 21 वर्षीय युवक की पांच लोगों ने शक के चलते पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपियों को शक था कि युवक का उनकी बहन से अवैध संबंध हैं. यह वारदात बीते शुक्रवार को हुई. मृतक की पहचान नेतराम के तौर पर की गई. वहीं पुलिस ने इस मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस के अनुसार नेतराम को बुरी तरह से पीटने के बाद आरोपित खुद ही उसे अस्पताल भी लेकर गए. लेकिन वहां पर उसकी हालत बिगड़ती देख फरार हो गए. हालांकि पुलिस ने पांचों आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज