बिहार में फिर मॉब लिंचिंग, महिला को निर्वस्त्र कर पति के सामने 2 घंटे तक पीटती रही भीड़

बिहार में एक बार फिर मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. अब हाजीपुर में हिंसक भीड़ ने एक महिला पर चोरी का आरोप लगा कर पीटना शुरू किया. इस दौरान लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और सामूहिक बलात्कार करने की भी धमकी दी.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 9:37 AM IST
बिहार में फिर मॉब लिंचिंग, महिला को निर्वस्त्र कर पति के सामने 2 घंटे तक पीटती रही भीड़
काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और उसके पति को अस्पताल में भर्ती करवाया. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 9:37 AM IST
बिहार में मॉब लिंचिंग की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है. अब हाजीपुर में हिंसक भीड़ ने चोरी का अरोप लगा कर एक महिला को निर्वस्‍त्र कर पति के सामने ही पीटा. इस दौरान पति ने बीच बचाव का प्रयास किया तो उससे भी हाथापाई की गई. इस दौरान काफी बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई और लोगों ने महिला को चोर कहते हुए उसे सड़क पर भी घसीटा. इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो बाद में वायरल हो गया.

बलात्कार की दी धमकी
इस दौरान भीड़ ने महिला के कपड़े फाड़ दिए और गैंगरेप की भी धमकी दी. बताया जा रहा है कि हरौली स्थित बूढ़ी मइया मंदिर में किसी महिला की सोने की चेन चोरी हो गई. आज तक की रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित महिला पर चोरी का आरोप लगाया गया और उसे पकड़ कर लोगों ने पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान लोगों ने महिला को कहा कि फोन कर अपने पति को यहां पर बुलाओ. महिला ने जब पति को इस बात की सूचना दी तो वह फौरन वहां पहुंच गया. जिसके बाद भीड़ ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया.

दो घंटे तक पीटती रही भीड़, नहीं पहुंचा कोई अधिकारी

जानकारी के अनुसार करीब 2 घंटे तक भीड़ ने महिला और उसके पति को बंधक बनाए रखा. उनके साथ जमकर मारपीट की और महिला के कपड़े फाड़ दिए. लेकिन कोई भी अधिकारी वहां नहीं पहुंचा. वारदात के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और उसके पति को अस्पताल में भर्ती करवाया. बताया जा रहा है कि जिस चोरी की चेन का आरोप महिला पर लगाया गया था वह उसके पास से नहीं मिली.

ये भी पढ़ें- बिहार: बाढ़ के बीच कम बारिश से 12 जिलों में सूखे के हालात 

बिहार में बाढ़ का कहर, देखते ही देखते बह गई सड़क 
First published: July 20, 2019, 9:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...