Home /News /bihar /

मोतिहारी: एयर फोर्स 40वीं विंग के कर्मी की चाकू से गोदकर हत्या, सामने आई ये वजह

मोतिहारी: एयर फोर्स 40वीं विंग के कर्मी की चाकू से गोदकर हत्या, सामने आई ये वजह

मोतिहारी में एयरफोर्स कर्मी की हत्या  (सांकेतिक फोटो)

मोतिहारी में एयरफोर्स कर्मी की हत्या (सांकेतिक फोटो)

Bihar Crime News: मृतक एयर फोर्स कर्मी आदित्य कुमार अपनी बीमार पत्नी के ऑपरेशन कराने के बाद घर लौट रहे थे इसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक का अपने पड़ोसी व पट्टीदारों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था.

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. पत्नी का इलाज कराकर पिता के साथ घर लौटते भारतीय वायु सेना के एक कर्मी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. घटना पूर्वी चंपारण जिला के संग्रामपुर थाना क्षेत्र में बीती देर रात घटित हुई है. एयर फोर्स के अधिकारी अपने पिता रिटायर्ड शिक्षक चंद्रेश्वर तिवारी के साथ मोटर साइकिल से अपने घर तिवारी टोला लौट रहे थे इसी दौरान घुसियर गांव के समीप घात लगाए अपराधियों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी. घटना के बाद उन्हें गंभीर हालत में स्थानीय लोगों के सहयोग से मोतिहारी के सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृत एयर फोर्स के 40वीं विंग में पोस्टेड आदित्य कुमार उर्फ आलोक तिवारी पिछले महीने छुट्टी पर घर आये थे.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक एयर फोर्स कर्मी आदित्य अपनी बीमार पत्नी के ऑपरेशन कराने के बाद घर लौट रहे थे इसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक आदित्य कुमार का अपने पड़ोसी व पट्टीदारों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. आरोप के अनुसार पट्टीदारों ने आदित्य कुमार के सरसों के खेत के बीचों बीच सड़क बना दिया है, जिसको लेकर विवाद चल रहा था और कुछ दिन पूर्व शक्ति प्रदर्शन भी हुआ था. बताया जा रहा है कि इसी विवाद के कारण उनकी हत्या की गई है.

मौके सदर अस्पताल में मौजूद मृतक आदित्य कुमार की पत्नी के भाई अजीत कुमार सिंह ने बताया कि वे पिछले महीने ही घर छुट्टी पर आए थे. मिलनसार स्वभाव के आदित्य शुक्रवार को अस्पताल से पत्नी को मायके में छोड़ पिता चंद्रेश्वर तिवारी ले साथ घर लौट रहे थे कि अपराधियों ने घेर कर चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना के पीछे के कारणों को बताने से अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि मृतक के पिता अभी बदहवास हैं. आदित्य कुमार को दो पुत्री और एक पुत्र है.

Tags: Big crime, Crime In Bihar, Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर