Home /News /bihar /

मोतिहारी: बेटी के लव मैरिज से नाराज घरवालों ने घर में घुसकर की पति की हत्या, उठा ले गये 8 माह की बच्ची

मोतिहारी: बेटी के लव मैरिज से नाराज घरवालों ने घर में घुसकर की पति की हत्या, उठा ले गये 8 माह की बच्ची

युवती के परिजनों द्वारा उसके पति की घर में घुसकर हत्या करने के बाद गांव में तनाव का माहौल है

युवती के परिजनों द्वारा उसके पति की घर में घुसकर हत्या करने के बाद गांव में तनाव का माहौल है

Bihar News: रात में प्रेमचन्द्र सिंह का परिवार सोने जा रहा था. इस दौरान पिछले दरवाजे से घर में घुसे मनोरंजन सिंह और उनके परिवार के सदस्यों ने अवनीश के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद उन्होंने उन्होंने अवनीश के माता-पिता और पत्नी पूजा की भी जमकर पिटाई की. मारपीट के दौरान आरोपी पूजा और अवनीश की आठ माह की बच्ची को उठा कर अपने साथ ले गये

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी (Motihari) में प्रेम प्रसंग में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. घटना जीतना थाना क्षेत्र के सठौरा गांव की है. यहां युवती के परिजनों ने उसके पति की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. आरोप है कि लड़की के परिजनों ने उसके पति के घर पर हमला बोलकर उसके मां और पिता की भी जमकर पिटाई की. इस हमले में वो दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं. यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि परिजनों ने युवती की आठ महीने की मासूम बच्ची का अपहरण (Kidnap) कर लिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमिका के परिजन फरार हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक सठौरा गांव के रहने वाले अवनीश कुमार ने गांव की ही रहने वाली पूजा नाम की लड़की से वर्ष 2019 में भागकर दिल्ली में कोर्ट मैरेज कर ली थी. शादी करने के बाद दोनों वहीं रह रहे थे. अवनीश यहां एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था. कोरोना संक्रमण के कारण नौकरी चली जाने पर अनवीश अपनी पत्नी पूजा को लेकर पिछले महीने गांव लौट आया था. बताया जा रहा है कि सोमवार की देर शाम पूजा के पिता मनोरंज सिंह प्रेमचन्द्र सिंह के घर आये और उन्होंने अवनीश को जान से मारने की धमकी दी.

रात में पिछले दरवाजे से घर में घुसकर पति को गोली मार दी

रात में प्रेमचन्द्र सिंह का परिवार सोने जा रहा था. इस दौरान पिछले दरवाजे से घर में घुसे मनोरंजन सिंह और उनके परिवार के सदस्यों ने अवनीश के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद उन्होंने उन्होंने अवनीश के माता-पिता और पत्नी पूजा की भी जमकर पिटाई की. मारपीट के दौरान आरोपी पूजा और अवनीश की आठ माह की बच्ची को उठा कर अपने साथ ले गये.

ग्रामीणों की सूचना पर जीतना थाना और घोडासहन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने घायल तीनों लोगों को मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने अवनीश के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

अस्पताल में भर्ती पूजा ने बताया कि उसके पिता, चाचा और भाइयों ने घर में घुसकर उसके पति अवनीश को गोली मार दी, और उनकी आठ महीने की बेटी को लेकर भाग गए. वहीं, घायल प्रेमचन्द्र सिंह ने बताया कि पूजा के पिता दिल्ली में जाकर पूजा के घर में रहे और उससे मिले थे. सब कुछ सामान्य था. लेकिन सोमवार को अचानक उन लोगों ने हमला बोलकर मेरे बेटे अवनीश को गोली मार दी और हम सभी लोगों को मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया.

Tags: Crime News, Husband murder, Love marriage, Motihari news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर