Assembly Banner 2021

थाना से 200 मीटर की दूरी पर 11 लाख की लूट, मास्क लगाए लुटेरों ने फाइनेंस कंपनी को बनाया निशाना

बिहार के मोतिहारी में हुई लूट की घटना के बाद पहुंचे एसपी

बिहार के मोतिहारी में हुई लूट की घटना के बाद पहुंचे एसपी

Cash Loot In Motihari: बिहार के मोतिहारी में लूट की इस घटना को अपराधियों ने बुधवार की सुबह अंजाम दिया है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे.

  • Share this:
पूर्वी चम्पारण. मोतिहारी के मधुबन बाजार के एक निजी फाइनांस कम्पनी (Bharat Finance) के कार्यालय में अपराधियों ने धावा बोलकर करीब 11 लाख रुपये लूट (Cash Loot) लिया. बुधवार को मधुबन थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित भारत फाइनांस कंपनी के कार्यालय में हथियार बंद नकाबपोश चार अपराधी घुसे और कर्मियों को बंधक बनाकर लूटपाट की. घटना बुधवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे की बतायी जाती है.

घटना की सूचना पर एसपी एनसी झा भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. जांच के दौरान एसपी ने बताया कि कर्मियों का कहना है कि चार की संख्या में अपराधी थे, जिनके हाथों में हथियार थे. अपराधियों ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था. अपराधियो ने कार्यालय में प्रवेश करते ही हथियार का भय दिखाकर 10 लाख नौ हजार नौ सौ 75 रुपये लूटा और आराम से भाग निकले.

एसपी ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है, साथ ही पुलिस टीम ने संभावित ठिकानों पर छापामारी शुरू किया है. एसपी ने कहा कि अपराधियों की शीघ्र ही पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज