अक्षरा सिंह के स्टेज पर आते ही बेकाबू हुए फैन्स, भगदड़ के दौरान जमकर चली कुर्सियां
Motihari News in Hindi

अक्षरा सिंह के स्टेज पर आते ही बेकाबू हुए फैन्स, भगदड़ के दौरान जमकर चली कुर्सियां
अक्षरा सिंह.

पूर्वी चंपारण में हुए प्रोग्राम के दौरान मचे इस भगदड़ में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये हैं. सभी का इलाज कल्याणपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया गया.

  • Share this:
पूर्वी चंपारण. बिहार में भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ है. घटना जिला के कल्याणपुर की है जहां कल्याण महोत्सव में अक्षरा सिंह का कार्यक्रम आयोजित था लेकिन कार्यक्रम शुरू होते ही वहां भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये हैं. सभी का इलाज कल्याणपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया गया.

रोकना पड़ा शो

घायलों में दो लोगों को गंभीर हालत में मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर किया गया है. कार्यक्रम में भगदड़ मचने से अक्षरा सिंह के स्टेज शो को बीच में ही रोकना पड़ा जिसके बाद दर्शकों ने खूब कुर्सियां तोड़ीं. जानकारी के मुताबिक कल्याणपुर विधानसभा के विकास योजनाओ के क्रियावन्यन के लिए विधायक ने दो दिवसीय कल्याण महोत्सव का आयोजन कल्याणपुर दुर्गा मंदिर के पास किया था.



कुछ ही दूरी पर मौजूद था थाना



कार्यक्रम स्थल थाना से कुछ ही दूरी पर था. महोत्सव का उद्घाटन 14 फरवरी को पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने किया था जिसका शनिवार को समापन होना था. जैसे ही अक्षरा सिंह ने स्टेज पर शो करना शुरू किया उनको देखने के लिए लोगों मे भगदड़ मच गई. इस दौरान लोग कुर्सियां उठाकर फेंकने और तोड़ने लगे. कल्याण महोत्सव में सरकार के सभी विकास कार्यो का स्टॉल लगा हुआ था. इस संबंध में प्रशासन कुछ भी कहने से परहेज कर रही है.

इनपुट- मुकेश सिन्हा

ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमिका ने बुलाया, फिर घरवालों ने किशोर की कर दी हत्‍या

ये भी पढ़ें- तेजस्वी यादव के जवाब में 21 फरवरी से यात्रा पर निकलेंगे चिराग पासवान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading