होम /न्यूज /बिहार /Bihar: रात के अंधेरे में प्रेमिका के बेडरूम में पहुंचा प्रेमी, सुबह में फंदे से लटकती मिली लाश

Bihar: रात के अंधेरे में प्रेमिका के बेडरूम में पहुंचा प्रेमी, सुबह में फंदे से लटकती मिली लाश

बिहार के मोतिहारी में एक युवक का शव उसकी प्रेमिका के घर से मिला

बिहार के मोतिहारी में एक युवक का शव उसकी प्रेमिका के घर से मिला

Boy Friend Murder: प्रेमिका के घर में प्रेमी की हत्या करने का ये मामला बिहार के मोतिहारी जिले का है. प्रेमी का फांसी से ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या का ये मामला बिहार के मोतिहारी जिले का है
घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी परिवार घर छोड़कर फरार है
पुलिस इस मामले की फॉरेंसिंक जांच भी कर रही है

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी में एक शख्स की हत्या कर दी गई. मृतक का शव प्रेमिका के घर में फंदे से लटका बरामद हुआ है. शव बरामद होने के बाद गांव में सनसनी फैल गयी और लोगों की भीड़ लग गई. घटना पूर्वी चम्पारण जिला के घोड़ासहन थाना क्षेत्र की है. थाना के धुमनगर गांव में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने फांसी के फंदे से लटकते युवक का शव बरामद किया है. शव गांव के ही राजवंशी यादव के 16 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार का बताया जाता है.

बताया जाता है कि सन्नी का गांव के ही राजा ठाकुर नामक व्यक्ति की पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था. देर रात खाना खाने के बाद सन्नी दलान में सोने के लिये घर से निकला लेकिन अगले दिन उसका शव पड़ोसी के घर से मिला. शव एक बंद कमरे में फांसी से लटका पाया गया है. बताया जाता है कि रात के अंधेरे में सन्नी अपनी प्रेमिका के बेडरूम में जा पहुंचा था जिसे प्रेमिका की मां ने देख लिया. इसके बाद कमरे में ही दोनों को उसकी मां ने बाहर से बंद कर दिया. अगली सुबह कमरे में फांसी से लटका शव बरामद किया गया.

इस घटना के बाद राजा ठाकुर का पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया है. शव के बरामद होने पर एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया पुलिस शव को बरामद कर वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या और आत्महत्या का खुलासा हो पायेगा. वैसे मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के जख्म नहीं मिले हैं, दूसरी ओर मृतक की मां रोती बिलखती कहती है कि किसी से भी उसकी कोई दुश्मनी नहीं है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Motihari news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें