Assembly Banner 2021

शादी के जोड़े में वोट डालने पहुंची दुल्हन, बोली- पहले मतदान फिर सिंदूरदान

वोट डालने पहुंची दुल्हन

वोट डालने पहुंची दुल्हन

लड़की के चाचा सियावर सिंह ने बताया कि आज ही हमारे भतीजी की शादी मुजफ्फरपुर के राजेपुर हो रही है और शाम को बारात आने वाली है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के छठे चरण में बिहार की आठ सीटों पर वोटिंग का दौर जारी है. सुबह के सात बजे से ही मतदाता वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ का रूख कर रहे हैं. पहले दो घंटे तक बिहार में आठ फीसदी से ज्यादा वोटिंग हुई है. पोलिंग बूथ पर वोटर्स के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं.

मोतिहारी में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब एक लड़की शादी के जोड़े में अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंची. कल्याणपुर तुलसी पट्टी गांव धनंजय सिंह की पुत्री अंजलि कुमारी ने राजकीय मध्य विद्यालय तुलसी पट्टी के बूथ नंबर 158 पर वोट डाला.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में पहले दो घंटे में 8 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग



कुमारी अंजलि ने बताया कि उसने पहली बार मतदान किया है. दुल्हन बनने वाली अंजलि ने बताया कि पहले मतदान उसके बाद ही कन्यादान होगा. लड़की के चाचा सियावर सिंह ने बताया की आज ही हमारे भतीजी की शादी मुजफ्फरपुर के राजेपुर हो रही है और शाम को बारात आने वाली है लेकिन उससे पहले हमलोगों ने पूरे परिवार के साथ वोटिंग किया है.
ये भी पढ़ें- बिहार में राजद विधायक की पिटाई, पुलिस ने भीड़ से बचाई जान

रविवार को बिहार की आठ सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं. इसको लेकर सुबह से ही मतदाताओं का जोश देखते ही बन रहा है. इस फेज में आठ संसदीय क्षेत्रों की जनता 127 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेगी. वाल्मीकिनगर, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सिवान और महाराजगंज में रविवार को मत डाले जा रहे हैं.

इनपुट- मुकेश सिन्हा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज