एक करोड़ 60 लाख की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

Ashok Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 13, 2017, 6:16 PM IST
एक करोड़ 60 लाख की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार
ETV Image
Ashok Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 13, 2017, 6:16 PM IST
रक्सौल में एसएसबी बेलदरवा ने कार्रवाई करते हुए 8 किलो 20 ग्राम चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. एसएसबी ने इसके पास से एक बाइक भी जब्त किया है. बरामद चरस का अनुमानित मूल्य 1.60 करोड़ रुपये हैं. फिलहाल एसएसबी के अधिकारी गिरफ्तार तस्कर से कड़ी पूछताछ में जुटे हैं.

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के नकरदेई थाना क्षेत्र में भारत-नेपाल सीमा के पास से गुरुवार देर रात सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने एक युवक को करीब आठ किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है.

एसएसबी के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि भारत-नेपाल सीमा के नकरदेई के समीप रात में एसएसबी की एक टीम तलाशी अभियान चला रही थी, इसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार युवक नेपाल से भारत में प्रवेश किया.

उन्होंने बताया, 'वाहन तलाशी अभियान के दौरान बाइक की डिक्की से 8.200 किलोग्राम चरस बरामद किया गया और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. बरामद चरस आठ अलग-अलग पैंकेटों में रखी हुई थी.'

गिरफ्तार युवक की पहचान नकरदेई थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी जय किशोर यादव के रूप में की गई है. युवक की मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली गई है. अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में बरामद चरस की कीमत एक करोड़ 60 लाख रुपये आंकी गई है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर