लाइव टीवी

बिहार: आम के लिए दबंगों ने 2 बच्चियों को बनाया बंधक, तपती धूप में बांधकर गर्म लोहे से दागा!
Motihari News in Hindi

Sanjay Sinha | News18 Bihar
Updated: May 19, 2020, 7:29 AM IST
बिहार: आम के लिए दबंगों ने 2 बच्चियों को बनाया बंधक, तपती धूप में बांधकर गर्म लोहे से दागा!
आम के लिए मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है.

दबंगों पर आरोप है कि उन्‍होंने दो बच्चियों (Girl Children) को तपती धूप में बांधकर उन्‍हें गर्म लोहे से दागा. पुलिस में शिकायत देने के बाद दोनों को छोड़ा गया.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार में मानवाता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. मोतिहारी में आम (Mango) के लिए दो मासूम बच्चियों को तपती धूप में बांध कर रखने के बाद गर्म सलाखों से दागने की शिकायत पुलिस से की गई है. शिकायत के मुताबिक, पीने के पानी के लिए तड़पती बच्चियों की पिटाई की जाती रही. बच्चियों को छुड़ाने आये परिजनों से दबंगों ने दुर्व्यवहार किया. बाद में ग्रामीणों की सूचना पर पीपरा थाना पुलिस ने बच्चियों को दबंगों के कब्जे से मुक्त कराया.

मोतिहारी जिले में यह घटना पूर्वी चम्पारण के पीपरा पुलिस थाना क्षेत्र के शितलपट्टी गांव की है. जहां बीते सोमवार की सुबह शौच करने निकली बच्चियों ने आम के बगीचे में गिरा टिकोला उठा लिया, जिसके बाद बगीचे का मालिक दोनों बच्चियों पर कहर बनकर बरपा. शिकायत के मुताबिक पहले बच्चियों के हाथ रस्सी से बांध कर पिकअप से बांध दिया. सुबह छह बजे से बच्चियों को दिन के तीन बजे तक कड़ी धुप में पिटाई होती रही. इसबीच एक बच्ची को गर्म सलाकों से दागा भी गया. घटना की जानकारी पर पीड़ित बच्ची मां गिड़गिड़ाते रही. बच्ची की मां ने बताया कि गिड़गिड़ाने के बाद भी दबंगों को तनिक भी दया नहीं आयी. बच्चियां पानी की मांग करती तो पिटाई होती.

Bihar News, Motihari, 2 girls hostage, beaten and fired with hot iron rods for a mango, Police, बिहार न्यूज, मोतिहारी पुलिस, आम के लिए बवाल, बच्चियों को बनाया बंधक, गर्म लोहे की रॉड से पीटा
बच्ची की पीठ पर जले के निशान हैं.




पीठ पर जले के निशान



बताया जा रहा है कि इस बीच ग्रामीणों ने भी बच्चियों को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन दबंग उनकी बात नहीं माने. बच्चियों ने बताया कि गिरे आम के टिकोले उठाने पर बांध कर पिटाई हुई और एक को लोहे की रॉड को गर्म कर दागा गया, जिसके निशान उसके पीठ पर हैं. ग्रामीण सीमा देवी और बीरेन्द्र साह बताते हैं कि सुबह से ही बच्चियों पर दबंग कहर बरपाते रहे. कई बार गुहार लगाने के बाद भी वे नहीं छोड़े. ग्रामीण नरेश साह ने बताया कि विनोद साह और साधु साह ने दोनों बच्चियों को छुड़ाने गये ग्रामीणों से दुर्व्यवहार किया है. जिसके बाद पुलिस को सूचना देने पर पीपरा थाना ने बच्चियों को मुक्त कराया है. साथ ही विनोद साह को पुलिस अपने साथ लेकर गई.

ये भी पढ़ें- मंत्री जी ने नहीं बनवाई सड़क तो माउंटन मैन फिर काट डाला 3Km पहाड़

ये भी पढ़ें- खट्टर ने ठुकराया नीतीश का खर्च देने का प्रस्ताव, पढ़ें चिट्ठी की मुख्य बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2020, 6:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading