लाइव टीवी

Bus Accident: दिल्ली से मोतिहारी आ रही थी दुर्घटनाग्रस्‍त बस, बिहार के यात्री भी थे सवार

News18 Bihar
Updated: February 13, 2020, 7:41 AM IST
Bus Accident: दिल्ली से मोतिहारी आ रही थी दुर्घटनाग्रस्‍त बस, बिहार के यात्री भी थे सवार
मोतिहारी आ रही बस यूपी में दुर्घटनाग्रस्त 14 लोगों की मौत.

Express-Way Bus Accident: मृतकों में फिरोजाबाद, देवरिया, दिल्ली और बिहार के अलग-अलग शहरों के लोग बताए जा रहे हैं. हालांकि अभी सभी की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

  • Share this:
पटना/मोतिहारी. बुधवार की रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया, जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 24 से अधिक लोग घायल भी हैं. बताया जा रहा है कि दिल्ली से मोतिहारी आ रही स्लीपर कोच बस उत्तर प्रदेश के फीरोजाबाद जिले के नगला खंगर के पास आगे खड़ी कंटेनर में जा घुसी. बस दिल्ली से मोतिहारी आ रही थी. बताया जा रहा है कि इस बस में बिहार के यात्री भी सवार थे.

बस संख्या यूपी 53 एफटी 4629 रात के तकरीबन 10:30 बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सिरसागंज तहसील क्षेत्र में पहले से खड़े कंटेनर में जाकर टकरा गई. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 से अधिक यात्री घायल हैं. घायलों में से सात की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी को पीजीआई लखनऊ शिफ्ट करवा दिया गया है.

मृतकों में फिरोजाबाद, देवरिया, दिल्ली और बिहार के अलग-अलग शहरों के लोग शामिल बताए जा रहे हैं. हालांकि, अभी सभी की शिनाख्त नहीं हो पाई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. बस को क्रेन के जरिए कंटेनर से अलग किया गया है.

बस में दर्जनभर से ज्यादा यात्री फंसे थे, जिन्हें बाहर निकालने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी. मौके पर पहुंचे आइजी सतीश गणेश ने 14 लोगों के मरने की पुष्टि की है. बस में लगभग 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. कुछ लोग सीट पर थे और कुछ स्लीपर सीट पर लेटे हुए थे.

ये भी पढ़ें


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 7:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर