Home /News /bihar /

contractor shot dead broad daylight by armed criminals his driver also was shot 3 times nodmk8

मोतिहारी में बदमाशों ने दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भूना, ड्राइवर को भी मारी 3 गोलियां

मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने ठेकेदार जयप्रकाश साह को छह गोलियां मारीं जो उनके सिर, गर्दन और पेट में लगी

मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने ठेकेदार जयप्रकाश साह को छह गोलियां मारीं जो उनके सिर, गर्दन और पेट में लगी

Bihar News: ठेकेदार जयप्रकाश चकिया के एनएच-27 फोर लेन के किनारे एक लाइन होटल में बैठ कर नाश्ता कर रहे थे तभी पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो अपराधी वहां आए और उन्होंने उन्हें निशाना बना कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में ठेकेदार जयप्रकाश को आधा दर्जन गोलियां लगीं और वो लहूलुहान हो कर वहीं गिर पड़े

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी (Motihari) में अपराध का ग्राफ शिखर पर पहुंच गया है. चकिया में हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े ठेकेदार जयप्रकाश साह की गोली मार कर हत्या (Contractor Murder) कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक ठेकेदार जयप्रकाश चकिया के एनएच-27 फोर लेन के किनारे एक लाइन होटल में बैठ कर नाश्ता कर रहे थे तभी पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो अपराधी वहां आए और उन्होंने उन्हें निशाना बना कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस हमले में ठेकेदार जयप्रकाश को आधा दर्जन गोलियां लगीं और वो लहूलुहान हो कर वहीं गिर पड़े.

हमले में उनके ड्राइवर राधे श्याम यादव को भी तीन गोलियां लगी थी. लेकिन गंभीर रूप से जख्मी होने के बावजूद उसने हिम्मत दिखाते हुए अपने मालिक को गाड़ी में बिठाया और 38 किलोमीटर गाड़ी चलाते हुए मोतिहारी के एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचा. मगर चकिया से मोतिहारी लाने के दौरान ठेकेदार जयप्रकाश साह की रास्ते में मौत हो गई. वहीं, ड्राइवर राधे श्याम को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बताया जा रहा है कि सड़क और भवन निर्माण कार्य से जुड़े ठेकेदार जयप्रकाश साह मोतिहारी के छतौनी थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव में घर बना कर रहते थे. ठेकेदारी के साथ-साथ वो जमीन की खरीद-बिक्री का भी कारोबार करते थे. मृतक के पिता शंभू शरण साह का कहना है कि चकिया के एक होटल में नाश्ता करने के दौरान अपराधियों ने उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, मृतक के चाचा विनोद साह की मानें तो जयप्रकाश साह का कई लोगों से ठेकेदारी का विवाद चल रहा था, जिसमें उसे बुरे नतीजे की धमकी मिली थी.

अपराधियों के द्वारा मृतक ठेकेदार जयप्रकाश साह को छह गोलियां मारी गई हैं जो उनके सिर, गर्दन और पेट में लगी है. वहीं, उनके घायल ड्राइवर राधे श्याम यादव को हाथ, बांह और पैर में गोली लगी है.

डीएसपी मुख्यालय सतीश सुमन ने कहा कि चकिया में अपराधियों ने ठेकेदार की गोली मार कर हत्या कर दी है. इस मामले की जांच के लिए चकिया और सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. हमलावरों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Motihari news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर