Home /News /bihar /

बिहार पंचायत चुनाव शुरू होते ही अपराधी सक्रिय, भरगावा पंचायत की मुखिया के घर पर फायरिंग

बिहार पंचायत चुनाव शुरू होते ही अपराधी सक्रिय, भरगावा पंचायत की मुखिया के घर पर फायरिंग

मुखिया के पति राजेश्वर ठाकुर ने पुलिस को इस गोलीकांड की पूरी जानकारी दी.

मुखिया के पति राजेश्वर ठाकुर ने पुलिस को इस गोलीकांड की पूरी जानकारी दी.

शुक्रवार देर रात सुगौली थाना क्षेत्र के बड़ेया में भरगावा पंचायत मुखिया के आवास पर अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाई है. फायरिंग करने के बाद अपराधी भाग निकले.

मोतिहारी. बिहार में पंचायत चुनाव की घोषणा शुरू होते ही राजनीतिक रंजिश सामने आने लगी है. पूर्वी चंपारण के गांवों में अपराधियों की सक्रियता बढ़ने लगी है. शुक्रवार देर रात सुगौली थाना क्षेत्र के बड़ेया में भरगावा पंचायत मुखिया के आवास पर अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाई है. फायरिंग करने के बाद अपराधी भाग निकले.

दो खोखे मिले

जानकारी के अनुसार, प्रखंड के भरगावा पंचायत के मुखिया लालसा देवी के बढ़या गांव के आवास पर शुक्रवार की रात अज्ञात अपराधियों ने तबातोड़ फायरिंग की है. इससे गांव में दहशत का माहौल बन गया है. वारदात की सूचना मुखिया पति राजेश्वर ठाकुर ने सुगौली थाना पुलिस को दी है. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष एएसआई ओरेंजेब खान पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा (चली हुई गोली का खाली हिस्सा) बरामद किया है. फायरिंग से दीवार में हुई छेद की भी पुलिस ने पड़ताल की है.

इन्हें भी पढ़ें :
इन जिलों में चुनावी सभा नहीं कर पाएंगे उम्मीदवार, देखें अपने जिले का नाम
केंद्र सरकार के कार्यक्रम में बस BJP वालों को न्योता, CM नीतीश कुमार का भी नाम नदारद

रात 12 बजे चली हैं गोलियां

मुखिया पति राजेश्वर ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार की रात तकरीबन 10 बजे वे खाना खाकर सोने के लिए चले गए. रात बारह बजे के आसपास उन्हें घर पर गोली चलने की आवाज सुनाई दी. उन्होंने बताया ‘गोली चलने की आवाज सुनकर मैं देखने के लिए दरवाजा खोल कर बाहर निकल ही रहा था कि लगातर फायरिंग होने लगी. जिसके बाद मैं डर गया और अपनी जान बचाकर घर के अंदर चला आया. इस वारदात के बाद पूरा परिवार डरा और सहमा हुआ है. उन्होंने कहा कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और बहुत जल्द ही अपराधियों का खुलासा हो जाएगा.

Tags: Bihar Panchayat Election, Crime In Bihar, Motihari news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर