Home /News /bihar /

criminals murdered two businessmen in motihari nodaa

मोतिहारी में देर रात हुई दो बड़ी वारदात, अपराधियों ने कर दी दो व्यवसायियों की हत्या

हार्डवेयर व्यवसायी की हत्या के बाद उनके घर के घऱ के बाहर भीड़ लग गई.

हार्डवेयर व्यवसायी की हत्या के बाद उनके घर के घऱ के बाहर भीड़ लग गई.

Motihari Police: एक ही रात में हुई इन दो हत्याओं पर पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है. इन दो में से एक मामले में हत्या की वजह व्यावसायिक रंजिश बताई जा रही है, जबकि दूसरे के पीछे नशेबाज का हाथ है. एक ही थाना क्षेत्र में और एक ही रात हुई दो वारदात के बाद मोतिहारी पुलिस की सजगता को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. मोतिहारी में दो अलग-अलग वारदात में दो व्यवसायियों की हत्या कर दी गई है. ये दोनों वारदात मोतिहारी नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात की गई हैं. इन दो में से एक मामले में हत्या की वजह व्यावसायिक रंजिश बताई जा रही है, जबकि दूसरे के पीछे नशेबाज का हाथ है.

हत्या की पहली वारदात के शिकार बने हार्डवेयर व्यवसायी नथुनी शाह उर्फ राजू. जबकि हत्या की दूसरी वारदात में फल व्यवसायी गुड्डू की हत्या चाकू से गोदकर कर दी गई. पुलिस की रात्रि गश्त के दावों को धता बताने वाले इन दो वारदात के बाद लोगों के बीच अपराधियों के मन बढ़ने की चर्चा होने लगी है. हालांकि पुलिस इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

मारे गए हार्डवेयर व्यवसायी नथुनी साह के भाई के मुताबिक, यह हत्या नथुनी साह के पार्टनर रहे रमेश जी और लखौरा ने करवाई है. भाई ने बताया कि मोतिहारी नगर से करीब 20 किलोमीटर दूरी चिरैया के रहनेवाले नथुनी साह उर्फ राजू ने 2 पार्टनरों के साथ मोतिहारी नगर के कुमारी देवी चौक के पास हार्डवेयर का व्यवसाय शुरू किया था. लेकिन पार्टनरों से हुई अनबन के बाद वे अलग हो गए और अपना व्यवसाय शुरू किया. यह बात दोनों पार्टनरों को नागवार गुजर रही थी. इसी कारण तकरीबन 4 महीने पहले चिरैया के नीरपुर गांव रहनेवाले पार्टनर रमेश जी ने बोलेरों से ठोकर मारकर हत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन तब वह नाकाम रहा था. इस बार फिर रमेश जी और दूसरे पार्टनर लखौरा के संतोष जी की हत्या की साजिश रची.

दूसरी वारदात मोतिहारी के ज्ञानबाबू चौक पर हुई है. यहां बदमाशों ने फल व्यवसायी गुड्डू कुमार की हत्या चाकू से गोदकर कर दी. गुड्डू की मां ने बताया कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. पैसे की मांग को लेकर को मिस्कौट मुहल्ला के रहनेवाले राजू के बेटे समीर ने चाकू से मारकर उनके बेटे की हत्या कर दी है. समीर नशे के लिए रुपए की मांग किया कर रहा था. रुपए नहीं देने पर उसने हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों पोस्टमॉर्टम कराया है. लेकिन घटना और कार्रवाई के बारे में कुछ भी जानकारी देने से परहेज कर रही है.

Tags: Bihar police, Crime News, Motihari news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर