मोतिहारी: अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को दिनदहाड़े मारी गोली, पांच लाख की ज्वेलरी लूट हुए फरार
Motihari News in Hindi

मोतिहारी: अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को दिनदहाड़े मारी गोली, पांच लाख की ज्वेलरी लूट हुए फरार
मोतिहारी में लूट. (सांकेतिक तस्वीर)

व्यवसायी मोतिहारी (Motihari) के सोनार पट्टी से आभूषण (Jewelry) लेकर पकड़ीदयाल जा रहा था. इसी बीच अपराधियों ने गोढवा गांव के समीप सुनसान सड़क पर पैर में गोली मार दी और लूटपाट की.

  • Share this:
मोतिहारी. दिनदहाड़े अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार कर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. वारदात मुफ्फसिल थाना के गोढवा गांव के समीप मोतिहारी (Motihari) पकड़ीदयाल रोड में घटित हुई है. घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों में दो को ग्रामीणों ने पकड़ लिया फिर जमकर पिटाई की. पिटाई के बाद ग्रामीणों ने दोनों अपराधियों को पुलिस को सौंप दिया जबकि दो अपराधियों ने व्यवसायी से लूटे गये स्वर्ण आभूषण और मोटरसाइकिल लेकर फरार होने में सफल रहे.

बताया जा रहा है कि व्यवसायी मोतिहारी के सोनार पट्टी से आभूषण लेकर पकड़ीदयाल जा रहा था. इसी बीच अपराधियों ने गोढवा गांव के समीप सुनसान सड़क पर गोली मार दी और लूटपाट की. घायल व्यवसायी सचिन का फिलहाल मोतिहारी के सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. गोली व्यवसायी के पैर में लगी है. जबकि ग्रामीणों के सौंपे गये अपराधियों का पुलिस ने इलाज कराने के बाद पूछताछ कर रही है.

घायल स्वर्ण व्यवसायी सचिन सोनी ने बताया कि मोतिहारी से गहने लेकर पकड़ीदयाल के लक्ष्मी चौक दुकान जा रहे थे कि मुफ्फसिल थाना के गोढवा गांव के समीप पकड़ीदयाल रोड में गोली मारने के बाद लूटपाट की. घायल ने बताया कि अपराधी चार की संख्या में थे और वे पहले से ही वारदात की जगह खड़े थे. एकाएक हमला बोलकर गोली मारने के बाद आभूषण और मोटरसाइकिल सहित पांच लाख रुपये की सम्पति को लूट कर भाग निकले.



व्यवसायी ने बताया कि वे अपराधियों को नहीं पहचानते हैं. वहीं पुलिस ने ग्रामीणों के पकड़े गये दोनों अपराधियों से पूछताछ करने के साथ फरार दो अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए छापामारी शुरू कर रही है.  मालूम हो कि मुफ्फसिल थाना के गोढवा गांव के समीप मोतिहारी पकड़ीदयाल अपराधियों के हॉटस्पॉट बना हुआ है. जहां सुनसान पाकर अपराधी पिछले एक महीने में इस लूट की घटना को मिलाकर तीन घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading