Home /News /bihar /

drunken father killed three years old kid brutaly bramk

शराब के नशे में शैतान बना पिता, तीन साल के मासूम की कर डाली हत्या

बिहार के मोतिहारी में हुई हत्या की घटना की जानकारी देते डीएसपी

बिहार के मोतिहारी में हुई हत्या की घटना की जानकारी देते डीएसपी

Crime In Bihar: तीन साल के मासूम की हत्या की ये वारदात बिहार के मोतिहारी जिले की है. हत्या की इस घटना को बच्ची के शराबी पिता ने ही अंजाम दिया. उसने शराब के नशे में पटक-पटक कर मासूम की हत्या कर दी और शव को छोड़कर फरार हो गया.

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां शराब के नशे में एक पिता ने अपनी मासूम बेटी की पटक-पटक कर हत्या कर दी. मृतक मासूम की उम्र महज 3 साल बताई जाती है. हत्या की ये घटना मोतिहारी के गायत्री नगर की है. जानकारी के मुताबिक गायत्री नगर निवासी पूजा उपाध्याय के घर में किराये पर बिनोद पासवान नामक युवक रहता था. वो टेम्पू चलाकर परिवार का भरण पोषण करने से ज्यादा कमाई के पैसों से शराब पीता था.

मंगलवार की रात को भी वो टेम्पू चलाने के बाद सुबह शराब के नशे में घर पहुंचा और पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. इस दौरान कमरे में सो रही तीन वर्षीय मासूम उसके नशे का शिकार बन गयी. विनोद सो रही बच्ची को उठाकर पटकने लगा, जिससे उसकी मौत हो गयी. गम्भीर रुप से जख्मी मासूम को लेकर पहले छिपाने और इलाज कराने का प्रयास किया लेकिन मासूम की मौत होने पर विनोद उसे घर में लाकर छोड़ दिया. घटना के बाद पत्नी ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिस पर पुलिस ने आरोपी पति विनोद पासवान को गिरफ्तार किया है.

पीडित पत्नी मनीषा देवी ने बताया कि शराब के नशे में पति विनोद पासवान रात में घर में हमेशा मारपीट किया करता था. नशे की हालत में घर में आते ही पहले उसने मुझसे मारपीट की इस दौरान सो रही तीन वर्षीय मासूम को पटक-पटककर मार डाला. पुलिस प्रवक्ता डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश सुमन ने बताया कि नशे की हालत में एक पिता ने पत्नी के साथ मारपीट किया और इसी दौरान तीन वर्षीय बेटी की पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गयी है. नगर थाना पुलिस ने पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे जेल भेजा जा रहा.

Tags: Bihar News, Motihari news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर