लाइव टीवी

रक्सौल: मिड-डे-मील बनाते समय ब्वॉयलर में हुआ विस्फोट, 4 की मौत, 5 लोग जख्मी

News18 Bihar
Updated: November 16, 2019, 10:46 AM IST
रक्सौल: मिड-डे-मील बनाते समय ब्वॉयलर में हुआ विस्फोट, 4 की मौत, 5 लोग जख्मी
मोतिहारी के सुगौली प्रखंड में मिड-डे-मील बनाते समय हादसा.

धमाका इतना जोरदार था कि कई शवों के चीथड़े सड़क पर बिखरे पड़े मिले. शनिवार तड़के हुई इस घटना के बाद चीख-पुकार मच गई, लेकिन कोई किसी की मदद कर पाने में सक्षम नहीं हो पा रहा था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 16, 2019, 10:46 AM IST
  • Share this:
रक्सौल. बिहार (Bihar) के पूर्वी चंपारण के सुगौली प्रखंड (Sugauli Block) में बड़ा हादसा हुआ है. यहां. शनिवार तड़के लगभग चार बजे यहां मिड डे मील (Mid Day Meal) का खाना बनाते समय ब्वॉयलर फट गया. इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है. मृतकों की संख्या का सही-सही पता नहीं लग पा रहा है क्योंकि शवों के चीथड़े उड़ गए हैं. हालांकि मरने वालों की अनुमानित संख्या चार से छह के बीच बताई जा रही है. इस घटना में पांच से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं जिनका इलाज स्थानीय पीएचसी (PHC) में चल रहा है.




यह घटना सुगौली के बंगरा स्थित केंद्रीयकृत रसोईघर (किचन) की है. धमाका इतना जोरदार था कि कई शवों के चीथड़े सड़क पर बिखरे पड़े मिले. अहले सुबह हुई इस घटना के बाद चीख-पुकार मच गई, लेकिन कोई किसी की मदद कर पाने में सक्षम नहीं हो पा रहा था. घटनास्थल पर पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे हैं.

सुगौली के केंद्रीयकृत इसी रसोईघर में विस्फोट हुआ है

Loading...

बताया जा रहा है कि यहां नव प्रयास नाम की एक संस्था, जो स्कूलों में मिड डे मील पहुंचाने का काम करती है, इसमें करीब 12 से अधिक कारीगर काम करते है. हालांकि मृतकों की सही संख्या स्पष्ट नहीं है.

(इनपुट- अशोक कुमार)

ये भी पढ़ें-

खुलासा: कोचिंग आने वाली हर छात्रा को आजमाता था मुजफ्फरपुर का 'पापी प्रोफेसर'

रैक प्वाइंट पर माल उतरवाने को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प, लहराए हथियार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 7:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...