Home /News /bihar /

पेट्रोल पंप पर खड़ी कार में अचानक लगी आग, स्टाफ ने अंदर बैठे बच्चों को जान पर खेलकर बचाया

पेट्रोल पंप पर खड़ी कार में अचानक लगी आग, स्टाफ ने अंदर बैठे बच्चों को जान पर खेलकर बचाया

बिहार के मोतिहारी में जलती हुई कार

बिहार के मोतिहारी में जलती हुई कार

Burning Car Accident In Motihari: बिहार के मोतिहारी में ये हादसा उस समय हुआ, जब एक कार पेट्रोल पंप पर खड़ी थी. कार अचानक से धू-धू कर जलने लगी, उसमें आग की लपटें उठने लगीं. इस दौरान उसमें दो बच्चे भी बंद थे. आग की लपटों के बीच पेट्रोल पंप के स्टाफ ने साहस दिखाया और दोनों बच्चों को जान पर खेलकर बचा लिया.

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी में सोमवार को एक बड़ा हादसा हुआ. इस हादसे में पेट्रोल पंप के स्टाफ और लोगों की तत्परता से दो बच्चों की जान बाल-बाल बच गई. घटना चकिया नगर के पेट्रोल पंप पर उस वक्त हुई, जब वहां खड़ी कार अचानक धू-धू कर जलने लगी और उसमें से आग की लपटें उठने लगी. कार के मालिक पेट्रोल पम्प पर गाड़ी खड़ी कर सामान लेने बाजार गये थे और उनके दो मासूम बच्चे कार में बैठे थे कि आग लग गयी. पेट्रोल पम्प कर्मियों ने आग को बढता देख हिम्मत दिखााई और आनन-फानन में बच्चों को सुरक्षित निकाला. बच्चों को कार से निकालने के बाद उसे धक्का देकर पेट्रोल पम्प से दूर कर दिया, ताकि पेट्रोल पंप हादसे का शिकार न हो जाए.

आग लगने से बाजार में अफरा-तफरी मच गयी. आग लगने की सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के वाहन ने आग पर पुरी तरह से काबू पाया तो स्थिति समान्य हो गयी. कार में आग कैसे लगी,उसका कारण पता नहीं चल सका है.

बच्चों को कार में छोड़ गया था कार मालिक

कार मालिक चकिया थाना के गांव तरनिया गांव निवासी रमेश पंडित ने बताया कि मोतिहारी से लौटने के बाद उक्त स्थान पर चालक ने कार खडी की. कार में सवार दो बच्चों सन्नी और शिवम को छोड़कर कुछ सामान खरीदने के लिए दुकान में चले गये. कुछ देर के बाद अचानक गाड़ी में आग लग गई. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Tags: Bihar News, Car fire, Car in fire, Motihari news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर