मोतिहारी: पड़ोसी के दाह संस्कार में शामिल होने गए पांच बच्चों की तालाब में डूबकर मौत
Motihari News in Hindi

मोतिहारी: पड़ोसी के दाह संस्कार में शामिल होने गए पांच बच्चों की तालाब में डूबकर मौत
मोतिहारी में बच्चों के शव को ढूंढती एनडीआरएफ की टीम

मोतिहारी में हुए इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन में तीन बच्चों के शव को बरामद किया जबकि दो बच्चों का शव की एनडीआऱएफ की टीम ने कडी मेहनत के बाद पोखर के गहरे पानी से निकाला.

  • Share this:
मोतिहारी. इस वक्त की बडी खबर पूर्वी चम्पारण से आ रही है जहां दाह संस्कार में शामिल होने के बाद नहाने के दौरान पांच बच्चों की डूबकर मौत (Five Children Death) हो गयी है. हलाकि ग्रामीणों ने तीन बच्चों के शव को गड्ढे से निकाल लिया है जबकि एनडीआरएफ (NDRF) की टीम ने दो बच्चों का शव गड्ढे भरे पानी से निकाला है. घटना अहले सुबह करीब पांच बजे घटित हुई है जब चकिया नगर से सटे फुलवरिया गांव के लोग एक वृद्ध व्यक्ति की मौत के बाद दाह संस्कार में शामिल हुए थे.

स्नान करने के दौरान हुआ हादसा

दाह संस्कार के बाद श्मशान के बगल में बने पोखऱ में स्नान करने गये जहां बच्चे खेलने के दौरान गहरे पानी में चले गये और सभी डूब गये है. ग्रामीणों ने आनन-फानन में तीन बच्चों के शव को बरामद किया जबकि दो बच्चों का शव की एनडीआऱएफ की टीम ने कडी मेहनत के बाद पोखर के गहरे पानी से निकाला. घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों लोग पोखर के किनारे पहुंच गये है. लगातार हो रही बारिश के बीच एनडीआरएफ की टीम ने शवों की तलाश शुरु की.



सभी मृतक बच्चे एक ही गांव के
चकिया नगर पंचायत के वार्ड नम्बर दो के वार्ड सदस्य छोटे लाल साह ने बताया कि फुलवरिया गांव में एक वृद्ध के दाह संस्कार में लोग चवर में गये थे जहां दाह संस्कार के बाद स्नान करने के दौरान घटना हुई है. मृत बच्चों के पडोसी प्रमोद भगत ने बताया कि मरने वाले सभी फुलवरिया गांव के बच्चें है, जिनकी उम्र 12 से 18 साल के बीच है. तीन शवों को ग्रामीणों ने पोखर से निकाल लिया है जबकि दो शवों की तलाश जारी है. मरनेवालों में रामनाथ प्रसाद के पुत्र दीपक कुमार (18 वर्ष), शिवनाथ प्रसाद का पुत्र विशाल कुमार (12 वर्ष), विनोद भगत का पुत्र गोलू कुमार (13वर्ष), रूपलाल ठाकुर का पुत्र रवि कुमार (13वर्ष) एवं शम्भू प्रसाद का पुत्र आशिक कुमार (10वर्ष) शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading