मोतिहारी में ट्यूशन से लौटने के दौरान तालाब में नहाने लगे 4 बच्चे, डूबने से सभी की मौत
Motihari News in Hindi

मोतिहारी में ट्यूशन से लौटने के दौरान तालाब में नहाने लगे 4 बच्चे, डूबने से सभी की मौत
बिहार के मोतिहारी में चार बच्चों की डूबकर मौत (सांकेतिक चित्र)

मोतिहारी में हुई इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्‍नाटा पसरा हुआ है. एक साथ चार बच्‍चों की मौत (Death) से सभी हतप्रभ हैं.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चम्पारण में बड़ी ही हृदय विदारक घटना हुई है. यहां एक साथ खेलने और पढ़ने वाले चार बच्चे तालाब में डूब (Four kids death in Motihari) गये. इस हादसे में चारों की मौत हो गयी. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा है. हादसा राजेपुर थाना के नरहा गांव के महादलित बस्ती का है जबां चारों बच्चे एक साथ घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकले थे. पढ़ाई कर घर लौटते समय बच्चे शिवमंदिर के पीछे तालाब में नहाने लगे इसी दौरान ये हादसा हुआ.

तालाब के कीचड़ में फंसी थी लाश

नहाने के दौरान तालाब में एक के बाद एक चारों बच्चे डूब गये. मंदिर में आये श्रद्धालुओं ने बच्चों को डूबते देख हल्ला किया जिसके बाद ग्रामीणों ने उनकी खोज शुरू की. बच्चो की लाश तालाब के अंदर गहरे कीचड़ में फंसे मिले. बच्चों के शव मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजा है.



एक साथ गांव से निकली चार बच्चों की लाश
मृत बच्चे के पिता भाग्यनारायण राम ने बताया कि सभी बच्चे पढ़ाई करने के हमेशा साथ ही निकलते थे और आज भी सभी साथ निकले थे. पढ़ाई के बाद खेलने और नहाने के दौरान ही ये हादसा हुा जिसमें बच्चे डूब गये हैं. मृतक बच्चों में भाग्यनारायण राम का दस वर्षीय पुत्र आकाश कुमार, बिगन राम का दस वर्षीय पुत्र रवि किशन कुमार, सुखलाल राम का नौ वर्षीय पुत्र गोलू कुमार और गरीब राम का दस वर्षीय पुत्र कन्हाई कुमार शामिल हैं. सभी हनुमान नगर गांव के रहने वाले हैं. पीड़ि‍त परिवार के मुखिया दूसरे प्रदेशों में मजदूरी कर अपने परिवार को चलाते हैं जो इन दिनों पंजाब में धान की रोपनी के लिए जाने की तैयारी में थे.

ये भी पढ़ें- भक्तों के लिए खुल जाएगा पटना का महावीर मंदिर, अल्फाबेट सिस्टम से प्रवेश

ये भी पढ़ें- Unlock 1.0: 78 दिनों बाद बिहार में आज से खुलेंगे मस्जिद, नमाज और इबादत के लिए इन नियमों का करना होगा पालन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading