दिल्ली की युवती से बिहार में गैंगरेप, बेहोशी की हालत में मिली पीड़िता

पीड़िता दिल्ली के तिलक नगर इलाके की रहने वाली बताई जाती है. उसका आरोप है कि रेप करने से पहले मनचलों ने उसे जबरन शराब भी पिलाई.

News18 Bihar
Updated: August 22, 2019, 4:37 PM IST
दिल्ली की युवती से बिहार में गैंगरेप, बेहोशी की हालत में मिली पीड़िता
बिहार के मोतिहारी में हुई गैंगरेप की घटना की सांकेतिक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: August 22, 2019, 4:37 PM IST
बिहार के मोतिहारी (Motihari) में दिल्ली के तिलक नगर इलाके की रहने वाली एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. शिखा (काल्पनिक नाम) के साथ तीन की संख्या में रहे मनचलों ने गैंगरेप (Gang Rape) की इस घटना को अंजाम दिया है. गैंगरेप करने से पहले पीड़िता को आरोपियों ने जबरन शराब भी पिलाई. जानकारी के मुताबिक पीड़िता (Victim) दिल्ली की रहने वाली है जो मोतिहारी में अपने प्रेमी (Lover) के घर आई हुई थी. युवती के साथ गैंगरेप करने का आरोप (Accused) जिन युवकों पर लगा है वो पीड़िता के प्रेमी के पड़ोस में रहने वाले ही बताए जाते हैं.

पहले पिलाई बियर फिर किया रेप

रेप करने से पहले मनचलों ने युवती को जबरन शराब भी पिलाया. पीड़िता युवती प्रेमी के घर में फिलहाल अकेली ही रह रही थी जानकारी के मुताबिक उसका प्रेमी किसी कार्यवश दिल्ली गया हुआ है. युवती को घर में अकेला पाकर ही मनचलों की नियत बिगड़ी और सभी ने युवती के साथ इस घटना को अंजाम दिया.

आरोपी के घर से मिले पीड़िता के कपड़े

स्थानीय लोगों की सूचना पर छतौनी थाना पुलिस ने प्रेमी के पड़ोसी के घर से शराब की बोतलों को बरामद किया है, साथ ही घर से युवती के फटे कपड़े और बाल में लगाने वाले हेयर क्लिप भी बरामद हुए हैं. स्थानीय लोगों ने पीड़िता लड़की को जब लड़खड़ाते देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने युवती को बेहोशी की हालत में बरामद किया जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई.

इस घटना को अंजाम देने वाले युवक फरार हैं. पुलिस ने युवती को इलाज के लिए फिलहाल सदर अस्पताल में भर्ती कराया है लेकिन गैंगरेप से जुड़े इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.

रिपोर्ट- मुकेश सिन्हा
Loading...

ये भी पढ़ें- लालू रंग में तेजस्वी-तेजप्रताप का धरना, सड़क पर बैठ खाई मलाई

ये भी पढ़ें- रंग लाई तेजस्वी यादव की मेहनत, पटना में बनेगी नई दूध मंडी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...