Home /News /bihar /

goons did blind firing on teacher at motihari in day light bramk

पत्नी को स्कूल छोड़कर लौट रहे शिक्षक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, ओवरटेक कर मारी तीन गोलियां

बिहार के मोतिहारी में अपराधियों की गोली से जख्मी शिक्षक

बिहार के मोतिहारी में अपराधियों की गोली से जख्मी शिक्षक

Motihari Crime News: मोतिहारी में हुई इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची है. शिक्षक के घरवालों ने पुलिस को बताया कि उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है, ऐसे में पुलिस विभिन्न एंगल से गोलीबारी की इस घटना की जांच कर रही है. गोली लगने से जख्मी शिक्षक की स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चम्पारण जिले में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. लगातार गोलीबारी की घटनाओं को अपराधी अंजाम दे रहे हैं. बुधवार की सुबह अपराधियों की गोली का निशाना एक शिक्षक बने हैं जिन पर शूटर्स ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोलीबारी की ये घटना हरसिध्दि थाना के उज्जैन लोहियार गांव के मगनुआ नहर पुल के समीप घटित हुई है. गायघाट निवासी शिक्षक आंनद भारती तुरकौलिया थाना के उत्क्रमित हाई स्कूल जयसिंहपुर में पदस्थापित हैं जो सुबह में शिक्षिका पत्नी को उज्जैन लोहियार मिडिल स्कूल में कार्य पर छोड़कर लौट रहे थे.

आनंद ने बताया कि महनुआ नहर पुल के समीप अपाची मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने ओवरटेक करने के साथ अंधाधुंध गोली चलानी शुरू कर दी जिसमें शिक्षक आंनद भारती को तीन गोलियां लगी हैं. दो गोली उनके पेट में लगी है वहीं एक गोली गर्दन के पास लगी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घायल शिक्षक आनन्द भारती को मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

घायल शिक्षक आंनद भारती ने बताया कि प्रतिदिन की तरह आज भी वो अपनी पत्नी को उज्जैन लोहियार गांव के मिडिल स्कूल में छोड़ कर लौट रहे थे इसी दौरान ये घटना हुई. आनंद ने बताया कि अपाची मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने ओवर टेक करने के साथ ही इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि उनकी किसी से किसी प्रकार की दुश्मनी नहीं है. अस्पताल पहुंचे आंनद भारती के भाई ने बताया कि परिवार में किसी से कोई प्रकार की दुश्मनी नहीं है. घटना के बाद मौके पर पहुंची हरसिद्धि थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Motihari news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर