Assembly Banner 2021

पटना के व्यवसायी पर मोतिहारी में फायरिंग, दो गोली लगने के बाद भी खुद से कार ड्राइव कर पहुंचे अस्पताल

बिहार के मोतिहारी में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी व्यवसायी

बिहार के मोतिहारी में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी व्यवसायी

Motihari Crime: मोतिहारी जिले में पटना के व्यवसायी पर उस समय हमला किया गया जब वो कार से अपने रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे. गोली लगने से जख्मी व्यवसायी की हालत नाजुक बनी हुई है.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार में अपराध की वारदातों में एक बार फिर से तेजी से इजाफा होने लगा है. ताजा मामला मोतिहारी (Motihari) का है जहां पटना के व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार (Firing) दी. गोली लगने से जख्मी हुए व्यवसायी को गम्भीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी हुए व्यवसायी मोतिहारी में संबंधी के घर से कार से लौट रहे थे, इसी दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

मुफ्फसिल थाना के चन्द्रहिया के समीप हुई इस घटना के बाद पटना के व्यवसायी विनय कुमार ने हिम्मत नहीं हारी और खुद दो गोली लगने के बाद भी कार ड्राइव करते हुए अस्पताल पहुंचे. बाइक सवार अपराधियों ने विनय को सीने और पैर में दो गोलियां मारी हैं. उनको गम्भीर हालत में इलाज के लिए मोतिहारी नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. व्यवसायी विनय अपनी कार का ड्राइव करते हुए पटना जा रहे थे कि इसी दौरान अपाची मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध गोली चलायी.

गोली विनय के सीने और पैर में लगी. गोली लगने के बाद विनय खुद ही कार को ड्राइव करते हुए निजी अस्पताल में पहुंचे जहां डॉक्टरों की टीम ऑपरेशन में जुटी है. डॉक्टरों के अनुसार विनय की हालत गम्भीर बनी हुई है. पटना के न्यू कॉलोनी निवासी व्यवसायी विनय अपने मित्र नन्दन कुमार के साथ मोतिहारी के अपने किसी संबंधी के घर से वापस लौट रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही पीपराकोठी और मुफ्फसिल थाना पुलिस ने सड़कों की नाकेबन्दी कर जांच शुरु कर दी है. अपराधियों के गोलीबारी से विनय की कार के शीशे चकनाचुर हो गये है. बताया जाता है कि अपराधियों ने पांच चक्र गोलियां चलाई हैं. पुलिस ने घायल व्यवसायी विनय के मित्र के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे की कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज