मोतिहारी में बाइक सवार अपराधियों ने मुखिया पर बरसाई गोलियां, हालत नाजुक
Motihari News in Hindi

मोतिहारी में बाइक सवार अपराधियों ने मुखिया पर बरसाई गोलियां, हालत नाजुक
बिहार के मोतिहारी में मुखिया को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Attack on Mukhiya: घायल मुखिया को स्थानीय लोगों ने नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां मुखिया की हालत गम्भीर बनी हुई है.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला मोतिहारी (Motihari) से जुड़ा हुआ है, जहां बंजरिया प्रखंड के चौलाहा पंचायत के मुखिया छबीला सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी (Shoot) है. घटना मोतिहारी नगर के रेलवे माल गोदाम के रैंक पॉइंट के सामने घटित हुई है. उस वक्‍ती छबीला सिंह मुखिया (Firing On Mukhia) बंजरिया प्रखंड की बाढ़ अनुश्रवण समिति की बैठक से लौटने के बाद एक पान की दुकान पर खड़े होकर पान खा रहे थे. इसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियो ने मुखिया पर अंधाधुंध फायरिंग की और गोली मारकर भाग निकले.

मुखिया को लगी हैं दो गोलियां

मुखिया के पीठ में एक गोली लगी है, जबकि दूसरी गोली उनके बांह में लगी है. घायल मुखिया को स्थानीय लोगों ने नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां मुखिया की हालत गम्भीर बनी हुई है. घटना के बाद पुलिस अस्पताल पहुंच घायल मुखिया से पूछताछ कर आगे के कार्रवाई के लिया घटनास्थल पर पहुंच गई है.



मामले की जांच में जुटी पुलिस
गोलीबारी की इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है. सदर डीएसपी अरुण कुमार ने बताया कि अभी अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है. जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता लग सकेगा. मालूम हो कि इससे पहले जमुई में भी एक मुखिया के पति की दिनदहाड़े बम और गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.

इनपुट- मुकेश सिन्हा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज