मोतिहारी में सरपंच पुत्र को गोलियों से किया छलनी, पूर्व में पति की भी हुई थी हत्या

बिहार के मोतिहारी में सरपंच पुत्र की हत्या

बिहार के मोतिहारी में सरपंच पुत्र की हत्या

Motihari Crime News: मोतिहारी में सरपंच पुत्र की हत्या के बाद परिवार में मचा कोहराम. पुलिस इस हत्या की जांच में लगी है. पुलिस को मौके से दो जिंदा और तीन खाली कारतूस मिले हैं.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने सरपंच के बेटे को गोलियों से भून डाला. सुबह शव देखने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बाबुटोला नहर के पास की है.

बेखौफ अपराधियों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब सरपंच पुत्र बाइक से जा रहा था. बाइक के पास युवक के शव को देखकर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. शव की पहचान पहाड़पुर थाना के सरपंच पुत्र रूपेश तिवारी के रूप में की गई है. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखे व दो जिंदा कारतूस बरामद किए है.

मनकररिया पंचायत के बिशही निवासी सरपंच उर्मिला देवी के पुत्र रूपेश तिवारी के पहले उनके पति सह पूर्व सरपंच उमेश तिवारी की हत्या भी गोली मारकर की गई थी. अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि हत्या की सूचना पर पुलिस पहुंची है और फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. हत्या की इस घटना से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज