Home /News /bihar /

goons looted cash and ornaments after firing on jewelers in day light bramk

बिहार: दुकान में घुसते ही सर्राफा व्यापारी भाईयों को मारी गोली, फिर लूट ले गए ज्वेलरी और कैश

बिहार के मोतिहारी में गोली मारकर स्वर्ण व्यवसायियों से लूट

बिहार के मोतिहारी में गोली मारकर स्वर्ण व्यवसायियों से लूट

Bihar Crime News: मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों का निशाना बने सर्राफा व्यवसायियों को हाथ और जांघ में गोली लगी है. मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस को घटनास्थल से पिस्टल के साथ-साथ चार गोली और दो खोखा भी मिला है. लूट और गोलीबारी की ये घटना सीसटीवी में कैद हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चम्पारण जिले में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है. ताजा मामले में दिनदहाडे लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. जिले के चकिया बाजार में दिनदहाड़े छह की संख्या में आये अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी दो भाईयों को गोली मार कर लूटपाट मचाया. भीड़भाड़ वाले इलाके में अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से निकल गये. छह की संख्या में आये अपराधियों ने दुकान में घुसने के साथ पिस्टल का का भय दिखा कर लूटपाट किया.

लूटपाट के दौरान अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी सुधीर सरार्फ और पवन सरार्फ पर गोली चलायी, जिसमें सुधीर सरार्फ के हाथ में और पवन सरार्फ के जांघ में गोली लगी है. चकिया नगर पंचायत के वार्ड चार के पार्षद पवन सरार्फ की सोना-चांदी के जेवरात की दुकान चकिया केसरिया रोड के छोटकी बाजार में है. दुकान में घुसने के साथ हथियार से लैस अपराधियों ने तिजोरी और गल्ला पर हमला बोल दिया. पूरे लूट की घटना का सीसीटीवी में फुटेज आया है जिसके आधार पर चकिया के डीएसपी संजय कुमार दलबल के साथ पहुंचकर जांच कर रहे हैं.

सीसीटीवी में आयी तस्वीर में घटना को स्पष्ट रुप से देखा जा सकता है. छह की संख्या में आये अपराधियों ने अत्याधुनिक पिस्टल से गोली बारी करते हुए लूट की घटना अंजाम दिया है. घटना स्थल से पुलिस ने चार गोली और दो खोखा को बरामद किया है, वहीं अपराधियों ने कितने रुपये और कितने के आभूषण की लूट की है, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. घटना के तत्काल बाद घायल दोनों व्यवसायी भाईयों को चकिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी के निजी अस्पताल में भेजा गया है.

घटना की जानकारी देते हुए घायल व्यवसायी वार्ड पार्षद पवन सरार्फ के भाई विक्की कुमार सरार्फ ने बताया कि पांच छह की संख्या में अपराधियों ने दुकान में घुसने के साथ गोली चलाना शुरु कर दिया साथ ही लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. घायल हालत में दोनों भाईयों का इलाज मोतिहारी में किया जा रहा है.

Tags: Bihar News, Motihari news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर