Home /News /bihar /

goons looted cash from csp center of central bank in day light bramk

CSP सेंटर में दिनदहाड़े कैश लूट, अंधाधुंध फायरिंग करते हुए भागे लुटेरे

बिहार के मोतिहारी में हुई कैश लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के मोतिहारी में हुई कैश लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Motihari CSP Center Loot: बिहार के मोतिहारी जिले में दिनदहाड़े सीएसपी लूट की इस घटना को अंजाम दिया गया. हथियारबंद अपराधियों ने करीब 5 लाख रुपए लूट लिये और फायरिंग करते हुए बाइक पर सवार होकर आसानी से भाग निकले.

मोतिहारी. पूर्वी चम्पारण जिले में अपराधियों के हौसले बुलन्द है. शनिवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े एक बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने कोटवा थाना क्षेत्र के गढवा खजूरिया गांव में एनएच 27 के किनारे सेन्ट्रल बैंक के सीएसपी को निशाना बनाया. महीने का दूसरा शनिवार होने के कारण बैंकों के बन्द होने के कारण सीएसपी में ग्राहकों की भीड़ थी. इसी बीच दो मोटरसाईकिलों पर सवार पांच अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया.

अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने सीएसपी के काउन्टर में रखें पांच लाख 54 हजार रुपये लूट लिये और फरार हो गये. अपराधियों की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गयी है. मकान के दूसरे तल्ले पर संचालित सीएसपी में अपराधी आराम से घुसे जहां पहले से मौजूद ग्राहकों को हथियार का भय दिखा कर शान्त करा दिया और फिर सीएसपी के अन्दर घुसकर लूटपाट मचायी. लूटपाट करने के बाद जाते समय अपराधियों ने हवा में चार फायर किया ,जिसके बाद वो डुमरियाघाट की ओर भाग निकले.

घटना की सूचना मिलते ही कोटवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, साथ ही अपराधियों द्वारा भागने वाले इलाकों के थानों को अलर्ट किया गया. देर शाम तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं मिली थी. सीएसपी के संचालक मुन्ना कुमार ने बताया कि दो अपाची मोटरसाईकिल पर सवार पांच अपराधी सीएसपी के नीचे बाइक लगा अंदर घुस गये. अपराधियों ने सीएसपी के अंदर बैठे कर्मचारी और ग्राहक को पहले कई थप्पड़ मारा, साथ ही कार्यरत कर्मचारी पर हथियार तान काउंटर औऱ बैग में रखे पांच लाख 54 हजार रुपये लूट लिये और फरार हो गये. इस दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की जिससे दहशत का माहौल हो गया.

Tags: Bihar News, Motihari news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर