मोतिहारी में CSP से दिनदहाड़े 80 हजार की लूट, दो दिनों के दौरान लूट की दूसरी वारदात
Motihari News in Hindi

मोतिहारी में CSP से दिनदहाड़े 80 हजार की लूट, दो दिनों के दौरान लूट की दूसरी वारदात
पुलिस ने आरोपी मां और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. (सांकेतिक चित्र)

दो दिन पूर्व भी अपराधियों ने मोतिहारी के मेहसी थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित सीएसपी (CSP) से करीब 80 हजार रुपये लूट लिए थे. लूट की इस घटना को भी अपाची मोटरसाईकिल पर सवार तीन अपराधियों ने ही अंजाम दिया था.

  • Share this:
मोतिहारी. देशव्यापी कोरोना बन्दी में भी पूर्वी चम्पारण (East Champaran) में अपराधी बेखौफ हो गये हैं. इसकी बानगी शुक्रवार को देखने को मिली जब जिले के चकिया बाजार में अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी (CSP) में लूटपाट की. मोटरसाईकिल पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर करीब 70 हजार रुपये लूट लिये और आराम से चलते बने.

पैसे निकालने के बहाने ली इंट्री

घटना चकिया थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर हुई है. जब चकिया थाना पुलिस वाहनों की जांच में जुटी थी तभी अपराधी अपाची मोटरसाईकिल से पहुंचे और ग्राहकों के बीच सीएसपी में पैसे निकालने की बात कहकर अन्दर घुस गये. इसके बाद अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखा कर सीएसपी के काउन्टर में रखे लगभग 70 हजार रुपये लेकर भाग निकले.



अपाची पर सवार थे लुटेरे



ग्राहकों और सीएसपी संचालक के हो हल्ला करने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. इससे पहले दो दिन पूर्व भी अपराधियों ने मेहसी थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित सीएसपी से करीब 80 हजार रुपये लूट लिए थे. लूट की इस घटना को भी अपाची मोटरसाईकिल पर सवार तीन अपराधियों ने ही अंजाम दिया था. चकिया सीएसपी में मौजूद ग्राहकों ने बताया कि अपराधी तेजी से आये और रुपये निकालने की बात कहकर लूटपाट की. सीएसपी संचालक का कहना है कि काउन्टर में 70 से 80 हजार रुपये थे,जो अपराधी लूट कर ले गये हैं.

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी जांच के लिए पहुंची. दो दिनों के दौरान लूट की दोहरी वारदात से इलाके के लोग समेत सीएसपी संचालक फिलहाल खौफजदा हैं.

इनपुट- मुकेश सिन्हा

ये भी पढ़ें- जयपुर से पैदल चलकर बिहार पहुंचा 6 साल का रघुवीर, पांच दिन बाद नसीब हुआ खाना

ये भी पढ़ें- घर लौट रहे RJD नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से भांजे की मौके पर हुई मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading