मोतिहारी: पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को गोली मारकर दिनदहाड़े लूटे 20 लाख रुपए

News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 2:33 PM IST
मोतिहारी: पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को गोली मारकर दिनदहाड़े लूटे 20 लाख रुपए
मोतिहारी में हुई लूट की घटना का सांकेतिक चित्र

मोतिहारी के जिस पेट्रोल पंप के कर्मियों को निशाना बनाया गया है वो अरेराज-बेतिया रोड लौरिया स्थित बाला जी ऑटोमोबाइल पेट्रॉल पम्प के कर्मी हैं.

  • Share this:
बिहार के मोतिहारी (Motihari) में अपराधियों ने लूट (Cash Loot) की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना मोतिहारी के अरेराज के काली माई मंदिर के समीप की है जहां बाइक सवार अपराधियों (Criminals) ने पेट्रोल पंप कर्मियों को गोली मारते हुए 20 लाख रूपए लूट लिए और आराम से चलते बने. जिस पेट्रोल पंप (Petrol Pump) के कर्मियों को निशाना बनाया गया है वो अरेराज-बेतिया रोड लौरिया स्थित बाला जी ऑटोमोबाइल पेट्रॉल पम्प के कर्मी हैं.

गोली लगने से दोनों कर्मी बुरी तरह घायल हैं. दोनों घायलों को इलाज के लिए मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस जांच को पहुंची. इससे पहले रविवार की रात को भी मोतिहारी में ही एनटीपीसी में काम करने वाले एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के इस मामले में भी पुलिस के हाथ खाली है.

इनपुट- मुकेश सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 2:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...