मोतिहारी में दवा कारोबारी की सरेआम गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
Motihari News in Hindi

मोतिहारी में दवा कारोबारी की सरेआम गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
मामले की जानकारी देते मोतिहारी के एसपी

हत्या की ये वारदात मोतिहारी की है. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और अपराधयों तक पुलिस शीघ्र पहुंचेगी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मोतिहारी. कोरोना संक्रमण बंदी के बाद हुए अनलॉक (Unlock) में अपराधी भी सक्रिय होने लगे हैं. इस कड़ी में मोतिहारी में अपराधियों ने एक व्यवसायी को सरेआम मौत के घाट (Murder in Motihari) उतार दिया. घटना नगर के बलुआ चौक के राज मार्केट के दवा व्यवसायी नवल प्रसाद के साथ हुई जिनकी गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी.

घर लौट रहा था कारोबारी

घटना शनिवार की देर रात की है जब बाजार सुनसान हो गया था तभी करीब साढ़े नौ बजे मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने व्यवसायी को निशाना बनाते हुए गोली मारी. गोली व्यवसायी के सीने में दाहिने तरफ लगी. पड़ोसी दुकानदार घायल दवा व्यवसायी को आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज शुरू होने के साथ व्यवसायी की मौत हो गयी. घटना के तत्काल बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची जबकि घटना की सूचना मिलते ही एसपी और पुलिस अधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे.



मामले की छानबीन को पहुंचे एसपी



सदर अस्पताल में जांच के बाद पुलिस अधिकारियों का दल घटनास्थल दुकान पर पहुंचा और जांच शुरू की. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. मृतक व्यवसायी के पुत्र भारद्वाज ने बताया कि पूर्व से किसी से भी कोई झगड़ा या विवाद नहीं था और न ही किसी ने कुछ मांग की थी. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और अपराधयों तक पुलिस शीघ्र पहुंचेगी.

जमीन के कारोबार से भी था संबंध

घटना के तत्काल बाद से दवा व्यवसाय से जुड़े लोगों का सदर अस्पताल में पहुंचने का क्रम जारी है. मृतक व्यवसायी मोतिहारी नगर से सटे रघुनाथपुर गांव के निवासी बताए जाते हैं जो पूर्व में मोतिहारी नगर के प्रसिद्ध चिकित्सक के यहां बतौर कम्पाउंडर नौकरी करते थे साथ ही वो जमीन के कारोबार से भी जुड़े थे.

ये भी पढ़ें- रेलवे पर कोरोना का साया, पटना-दिल्ली राजधानी एस्कार्ट का एक और जवान पॉजिटिव

ये भी पढ़ें- DRM ऑफिस का अधिकारी बन पूछा पासवर्ड फिर रेलवे गार्ड के खाते से उड़ाए 9 लाख
First published: June 7, 2020, 9:12 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading