ट्रेन से उतरकर घर जा रहे NTPC कर्मचारी को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

मृतक बाढ़ स्थित NTPC में कार्यरत था. पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने युवक के सिर और सीने में गोली मारी थी.

News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 8:12 AM IST
ट्रेन से उतरकर घर जा रहे NTPC कर्मचारी को गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत
मोतिहारी में हुई हत्या की वारदात के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस.
News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 8:12 AM IST
बिहार में अपराधी लगातार हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. ताजा मामला पूर्वी चम्पारण (East Champaran) से जुड़ा है, जहां मोतिहारी (Motihari) में बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की यह घटना मोतिहारी नगर के चांदमारी चौक के समीप प्लेटफॉर्म से निकलने वाली सड़क पर हुई. अपराधियों ने ट्रेन (Train) से उतर कर घर जा रहे युवक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक जितेंद्र सिंह अरेराज के जनेरवा गांव के रहने वाले थे. वह बाढ़ स्थित NTPC में वेल्डर के पद पर तैनात थे.

इंटरसिटी से घर आया था जितेंद्र

जानकारी के मुताबिक, जितेंद्र पटना से इंटरसिटी ट्रेन से मोतिहारी आए थे और ट्रेन से उतरने के बाद वह अपने घर के लिए जा रहे थे, जब हमलावरों ने उन पर हमला बोल दिया. हथियारबंद अपराधियों ने उनके सिर और सीने में गोली मार दी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

मामले की जांच को पहुंचे एसपी

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी उपेंद्र शर्मा सहित नगर के सभी पुलिस अधिकारी मौके पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. एसपी ने कहा है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. घटना के बाद अरेराज थाना पुलिस ने पीड़ित परिजनों को सूचित किया है. मामला लूट के दौरान हत्या का है या फिर केवल हत्या का पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.

रिपोर्ट- मुकेश सिन्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 7:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...