बिहार: शादी के लिए बारातियों संग पहुंचा था दूल्हा, फेरों से पहले ही मार दी गोली

बिहार के मोतिहारी में शादी से पहले दूल्हे को मारी गोली

बिहार के मोतिहारी में शादी से पहले दूल्हे को मारी गोली

Motihari News: बिहार के मोतिहारी में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने दूल्हे की गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस प्रेम-प्रसंग समेत हर्ष फायरिंग के एंगल से भी इस केस की जांच कर रही है.

  • Share this:

मोतिहारी. बिहार में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी अपराध की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला मोतिहारी का है जहां बारात के लड़की के दरवाजे पर पहुंचने से पूर्व अपराधियों ने दूल्हा (Groom) को गोली मार दी. गोली लगने से जख्मी दूल्हे को गंभीर हालत में मोतिहारी (Motihari) के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना छौड़ादानो के मुरली गांव की है. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

जख्मी दूल्हा को परिजनों ने आनन-फानन में मोतिहारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना मिलने पर छौड़ादानो पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. जानकारी के अनुसार ढाका थाना क्षेत्र से शनिवार को एक दूल्हा शादी के लिए पूरी बारात के साथ छौड़ादानो थाना क्षेत्र के मुरली जा रहा था. दूल्हे की गाड़ी लड़की पक्ष के गांव तक पहुंचकर पीछे से आ रहे बारात का इंतजार कर रही थी. दौरान दूल्हा पक्ष के अनुसार तब तक बाइक सवार अपराधियो ने दूल्हे को गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग हर्ष फायरिंग समझते लेकिन जब चींखने चिल्लाने की आवाज आने लगी तो आनन-फानन में ग्रामीणों और वर पक्ष के लोगों ने जख्मी दूल्हा को मोतिहारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. छौड़ादानो थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि दूल्हे की गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार घटना में गाड़ी का कहीं भी शीशा क्षतिग्रस्त नहीं हुआ है और न ही आसपास खून का धब्बा ही गिरा मिला है. गोली का खोखा गाड़ी के इंजन के पास पाया गया है ऐसे में पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग, हर्ष फायरिंग सहित कई बिंदुओं को मानकर गहराई से जांच कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज