Home /News /bihar /

खेल के झगड़े में जान पर बन आई! छोटे ने फेंका पेन, बड़े भाई के चेहरे में जा धंसा

खेल के झगड़े में जान पर बन आई! छोटे ने फेंका पेन, बड़े भाई के चेहरे में जा धंसा

सदर अस्पताल में ऑपरेशन कर बच्चे के चेहरे से पेन निकाला गया.

सदर अस्पताल में ऑपरेशन कर बच्चे के चेहरे से पेन निकाला गया.

Motihari News: घरवालों ने पेन को निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए क्योंकि वह काफी धंसा हुआ था. बाद में बच्चे को मोतिहारी सदर अस्पताल लाया गया. जहां बच्चे के चेहरे से पेन को निकाला गया.

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी में खेल के दौरान झगड़ा होने पर छोटे भाई ने बडे भाई को पेन से मारने की कोशिश की. संयोगवश पेन बड़े भाई के चेहरे में जा धंसा. घरवालों ने पेन को निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए क्योंकि वह काफी धंसा हुआ था. बाद में बच्चे को मोतिहारी सदर अस्पताल लाया गया. जहां बच्चे के चेहरे से पेन को निकाला गया.

दरअसल अबोध भाइयों के बीच हुइ मारपीट में पूरा परिवार परेशान हो गया. पेन का नुकिला हिस्सा बड़े भाई के चेहरे में घुस गया. और ब्रेन की कोशिकाओं को छु गया. बच्चे के सिर से थोड़ा सा खून निकलने के बाद खून अन्दर जमा हो रहा था, जो खतरे की ओर बढ़ता जा रहा था. सदर अस्पताल के चिकित्सक ने पहले बच्चे को हायर सेन्टर के लिए रेफर कर दिया. लेकिन अस्पताल के अधीक्षक की तत्परता और सर्जन की कुशलता के कारण चेहरे में फंसे पेन को बाहर निकाला जा सका.

इस दौरान परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल रहा. हालांकि सदर अस्पताल के डॉक्टरों के प्रयास से पेन को निकाल लिया गया. इसके बाद परिवारवालों की जान में जान आई.

पीड़ित ने बताया कि फिलहाल उसे बोलने में परेशानी और दर्द हो रहा है. पिता रामायण महतो ने कहा कि खेल को दौरान झगड़े में ये घटना घटी. वहीं ऑपरेशन के बाद सिविल सर्जन अरशद कमाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मामला गम्भीर था लेकिन प्रयास सफल रहा.

Tags: Bihar News, Motihari news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर