मां की गोद में सो रहे 17 दिन के बच्चे को उठाकर ले गया आदमखोर गीदड़

News18 Bihar
Updated: August 29, 2019, 12:09 PM IST
मां की गोद में सो रहे 17 दिन के बच्चे को उठाकर ले गया आदमखोर गीदड़
बिहार के इस गांव में गीदड़ ने अभी तक तीन बच्चों को अपना शिकार बनाया है

ग्रामीणों ने काफी खोजबीन के बाद पाया कि गीदड़ सोते अवस्था में मासूम बच्चों को उठाकर झाड़ियों में ले जाते हैं और उन्हें अपना निवाला बना लेते हैं.

  • Share this:
बिहार के पूर्वी चंपारण (East Champaran) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. गीदड़ों (Jackal) के आतंक से त्रस्त इस इलाके में मां की गोद में सो रहे नवजात (Infant) के गायब होने का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां मां की गोद में सोए 17 दिन के एक बच्चे को गीदड़ उठाकर ले गया. इसके बाद से लापता बच्चे का पता नहीं लग सका है. बच्चे के परिजन अनहोनी की आशंका जता रहे हैं.

मामला मोतिहारी (Motihari) के मेघुआ गांव का है. दरअसल यहां गीदड़ों का आतंक है. अकेले मेघुआ गांव में बीते छह महीने में तीन बच्चे अचानक गायब हो गये हैं. ग्रामीणों ने काफी खोजबीन के बाद पाया कि गीदड़ सोते अवस्था में मासूम बच्चों को उठाकर झाड़ियों में ले जाते हैं और उन्हें अपना निवाला बना लेते हैं. गांव के लोगों ने पूर्व में गायब हुए दो बच्चों की अस्थियों को झाड़ी से बरामद किया था.

गांववालों ने गीदड़ों के आतंक से छुटकारा दिलाने के लिए वन विभाग और पुलिस से गुहार लगाई है. लेकिन अभी तक इसपर कोई कार्रवाई नहीं होने से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

(रिपोर्ट- मुकेश सिन्हा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...