लाइव टीवी
Elec-widget

दुकान से घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

News18 Bihar
Updated: December 2, 2019, 10:10 AM IST
दुकान से घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत
मोतिहारी में स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मोतिहारी (Motihari) में हुई इस घटना में गोलियों का शिकार बने व्यवसायी (Business Person) की पहचान कुशहर गांव निवासी बच्चा साह के तीस वर्षीय पुत्र श्याम बाबू साह के रूप में हुई है.

  • Share this:
मोतिहारी. बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से व्यवसायी को निशाना बनाया है. मोतिहारी (Motihari) में दुकान से घर जा रहे स्वर्ण व्यवसायी की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. जानकारी के मुताबिक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये तीन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और गोली मारकर अपराधी फरार हो गए.

इलाज के दौरान तोड़ा दम

मामले की जानकारी मिलने के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने घायल व्यवसायी को केसरिया पीएचसी में भर्ती कराया जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे मुज़फ्फरपुर रेफर किया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान कुशहर गांव निवासी बच्चा साह का तीस वर्षीय पुत्र श्यामबाबू साह के रूप में हुई है.

विरोध में सड़क जाम

हत्या की इस घटना को अपराधियों ने केसरिया थाना क्षेत्र के कुशहर मुहमदपुर के बीच एसएच 74 पर अंजाम दिया और चलते बने. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी हुई है. हत्या की इस वारदात से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया. हत्या की घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता नहीं लग सका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोतिहारी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 10:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...