Home /News /bihar /

गैर मर्द के साथ संबंध बना रही थी महिला, बेटे ने देखा तो राज़ खुलने के डर से की हत्या

गैर मर्द के साथ संबंध बना रही थी महिला, बेटे ने देखा तो राज़ खुलने के डर से की हत्या

पुलिस ने मोतिहारी में हुई इस घटना के बाद आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है
(सांकेतिक चित्र)

पुलिस ने मोतिहारी में हुई इस घटना के बाद आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है (सांकेतिक चित्र)

पूरी घटना बिहार (Bihar) के मोतिहारी (Motihari) जिले की है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत (Arrest) में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

    मोतिहारी. बिहार (Bihar) के मोतिहारी (Motihari) से मानवीय संवेदना और रिश्तों को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अवैध संबंधों (Illegal Relation) को छिपाने के लिए अपने ही बेटे की हत्या (Murder) कर दी. बेटे का कसूर इतना भर था कि उसने अपनी मां को गैर मर्द के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था. यह घटना चिरैया थाना के रामपुर की है. बताया जा रहा है कि महिला ने गला दबाकर बेटे की हत्या कर दी. मृतक के चाचा उदय कुमार के अनुसार अवैध संबंध में बच्चे की मां ने उसकी हत्या कर दी. वहीं ग्रामीणों ने भी बताया कि महिला का अवैध संबंध किसी दूसरे व्यक्ति के साथ था. इस दौरान बेटे ने अपनी मां को गैर मर्द के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था जिसके बाद पकड़े जाने से डर से मां ने उसे मार डाला.

    घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. उसने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (Post Mortem) के लिए मोतिहारी भेज दिया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है और अब उससे गहन पूछताछ कर रही है. पुलिस मृतक बच्चे के पिता से भी पूछताछ कर रही है.

    एक मां द्वारा अवैध संबंध में अपने बेटे के आड़े आने पर उसकी हत्या कर देने की इस घटना की पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

    (इनपुट- मुकेश सिन्हा)

    Tags: Crime In Bihar, Motihari news, Murder

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर