Home /News /bihar /

Bihar: शराब माफियाओं ने कर दी एयरफोर्स अधिकारी की हत्या, पिता ने बताई वजह

Bihar: शराब माफियाओं ने कर दी एयरफोर्स अधिकारी की हत्या, पिता ने बताई वजह

बिहार के मोतिहारी में वायुसेना के अधिकारी की हत्या के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन

बिहार के मोतिहारी में वायुसेना के अधिकारी की हत्या के बाद रोते बिलखते मृतक के परिजन

Air Force Officer Murder In Bihar: बिहार के मोतिहारी में एयरफोर्स के जिस अधिकारी की हत्या शराब कारोबारियों ने की है वो गोरखपुर में पोस्टेड थे और कुछ दिनों पहले ही घर आए थे. हत्या की इस घटना में शामिल सभी आरोपी फरार हैं, जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी में एयरफोर्स के अधिकारी आदित्य कुमार उर्फ आलोक तिवारी की हत्या (Air Force Officer Murder) ने नया मोड़ ले लिया है. शुक्रवार की देर शाम आदित्य कुमार की हत्या शराब कारोबारियों ने चाकू से गोदकर कर दी थी. इसका खुलासा मृतक के पिता के आवेदन पर दर्ज हुई प्राथमिकी (FIR) से होता है. बताया जाता है कि करीब एक महीने पहले छुट्टी पर घर आये आदित्य एयर फोर्स के 40 वीं विंग के अधिकारी थे. उनके पैतृक गांव संग्रामपुर के तिवारी टोला के समीप घुसियार गांव के उनके सरसों के खेत में कुछ लोग सड़क बना रहे थे.

आदित्य ने जब इसका विरोध किया तो मना करने पर वो लोग टूट पड़े और पिता रिटायर्ड शिक्षक चन्द्रेश्वर तिवारी के सामने ही आदित्य कुमार की हत्या लोहे के रड को सीने में घुसेड़ कर की. रड सीने से घुसकर पीठ तक निकल गयी और वहीं तड़प कर आदित्य की मौत हो गयी. इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से आदित्य कुमार को मोतिहारी सदर अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

घटना के चार घन्टे बाद पीड़ित पुलिस का इंतजार करते रहे लेकिन संग्रामपुर थाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. एयरफोर्स के जवानों के श्रद्धाजंलि देने के बाद संग्रामपुर थाना में पिता के आवेदन पर छह
नामजद पर प्राथमिकी दर्ज हो सकी है. मृतक के पिता चन्द्रेश्वर तिवारी ने बताया कि उनके खेत से होकर शराब के कारोबारी शराब की खेप को लाते और ले जाते थे. सरसों की बुआई के दौरान उनके द्वारा बनायी गयी सड़क टूट गयी, जिसे वो फिर से मरम्मत कर रहे है. अपने खेत में सड़क बनाने से रोकने पर शराब कारोबारियों ने चाकू से गोदकर मेरे बेटे की हत्या कर दी.

मृत एयरफोर्स अधिकारी के पिता ने शराब कारोबार पर रोक लगाने के लिए कड़ी पहल करने की मांग करते हुए कहा कि मेरे बेटे को शराब कारोबारियों ने मार दिया है, लेकिन आगे से और किसी और का बेटा नहीं मरे, ऐसा काम करना होगा. इस मामले में मोतिहारी के एसपी कुमार आशीष ने बताया कि एयरफोर्स के अधिकारी आदित्य कुमार की हत्या जमीनी विवाद में हुई है. हत्या में शामिल सभी आरोपी फरार हैं, जिन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. इस बीच एयरफोर्स के अधिकारियों की जांच टीम गोरखपुर से आदित्य कुमार के पैतृक गांव पहुंची है और हत्या के मामले की जांच शुरु की है .

Tags: Bihar News, Indian air force, Motihari news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर