बिहार: हेमा मालिनी ने महागठबंधन को बताया बेमेल शादी, बोलीं- दूल्हा कौन?

News18 Bihar
Updated: May 3, 2019, 7:27 PM IST
बिहार: हेमा मालिनी ने महागठबंधन को बताया बेमेल शादी, बोलीं- दूल्हा कौन?
पूर्वी चम्पारण में एक चुनावी सभा को संबोधित करती हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने कहा कि जब मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं, देश-दुनिया में देश का नाम रोशन कर रहे हैं. किसानों और गरीबों के हित में काम कर रहे हैं तो महागठबंधन के लोग मोदी जी को गिराना चाहते हैं.

  • Share this:
बीजेपी की सांसद और मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने शुक्रवार (3 मई) को पूर्वी चम्पारण के केसरिया में केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने महागठबंधन को बेमेल शादी करार दिया और कहा कि इसका दूल्हा कौन होगा यही नहीं पता है. ये सभी तो एक दूसरे का पैर खींचने में लगे हैं. हेमा मालिनी ने महागठबंधन को दुश्मन करार दिया.

बीजेपी प्रत्‍याशी को जिताने की दिलाई शपथ

हेमा मालिनी ने कहा कि जब मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं, दुनिया भर में देश का नाम रोशन कर रहे हैं. किसानों और गरीबों के हित में काम कर रहे हैं तो महागठबंधन के लोग मोदी जी को गिराना चाहते हैं. बीजेपी सांसद ने लोगों से एक बार फिर से मोदी जी के नेतृत्व में विकास करने वाली सरकार को बनाने में मदद करने की अपील की और पूर्वी चम्पारण के प्रत्याशी राधामोहन सिंह को जिताने के लिए जनता को सौगंध भी दिलाई.

इस अवसर पर पूर्वी चम्पारण लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी केन्द्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने कहा कि अपने 50 साल के सार्वजनिक जीवन में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया है. चाहे वह उसका विरोधी ही क्यों न हो.

उन्होंने कांग्रेस और आरएलएसपी के नेताओं से पूछा कि क्या मोतिहारी में कोई भी ऐसा आदमी नहीं मिला जो चुनाव लड़ सके. सिर्फ अखिलेश के बेटा में क्या गुण देखा गया कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए यहां भेजा गया है.  केंद्रीय कृषि मंत्री ने कांग्रेस और महागठबंधन को वंशवाद का स्रोत बताया.

रिपोर्ट- मुकेश सिन्हा

ये भी पढ़ें-
Loading...

नीतीश का लालू परिवार पर तंज, 'माल बनाने के चक्कर में जेल गए तो कह रहे हैं हमें फंसाया गया'


तेजप्रताप बोले- तलाक का फैसला अडिग, वोटों के लिए बयान दे रहे हैं मेरे ससुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2019, 6:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...