योगी बोले- 'तो इनकी दुकानदारी बंद हो जाएगी और लालू की तरह ये भी जेल में होंगे'

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव का समय आते ही सभी विरोधी दल एकसाथ होकर सिर्फ एक ही मिशन में लगे हैं- मोदी हटाओ. हम पूछना चाहते हैं कि आखिर मोदी ने क्या गलत काम किया है. इसका जवाब इनके पास नहीं है.

News18 Bihar
Updated: May 11, 2019, 8:08 AM IST
योगी बोले- 'तो इनकी दुकानदारी बंद हो जाएगी और लालू की तरह ये भी जेल में होंगे'
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: May 11, 2019, 8:08 AM IST
लोकसभा चुनाव के छठे चरण का प्रचार खत्म हो गया, लेकिन इससे पहले सभी दलों के स्टार प्रचारकों ने पूरी ताकत झोंक दी. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्वी चम्पारण में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके पास कोई मिशन नहीं है. सिर्फ पीएम मोदी को हटाने के लिए एकजुट हुए हैं. इन्हें डर है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बन गया तो इनकी दुकानदारी बन्द हो जाएगी और ये लालू प्रसाद की तरह जेल के अन्दर होंगे.

पूर्वी चम्पारण के अरेराज के महंथ शिव शंकर गिरी कॉलेज के मैदान में आयोजित सभा में कहा कि चुनाव का समय आते ही सभी विरोधी दल एकसाथ होकर सिर्फ एक ही मिशन में लगे हैं- मोदी हटाओ.  हम पूछना चाहते हैं कि आखिर मोदी ने क्या गलत काम किया है. इसका जवाब इनके पास नहीं है.

ये भी पढ़ें- बिहार: छठे चरण की आठ सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, जानें इस फेज के महत्वपूर्ण तथ्य

योगी ने राम मंदिर निर्माण में हो रही देरी पर कांग्रेस पर हमला किया. उन्होंने कहा कि  कांग्रेस हमारी भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है. कांग्रेस और उसके सहयोगी दल रामजन्मभूमि को विवादित स्थल बताकर हमारी भावनाओं का मजाक उडाते हैं जो बर्दास्त करने योग्य नहीं है.  उन्होंने कहा कि मर्यादा पुरुषोतम राम हमारे शान के प्रतीक हैं.

वहीं एनडीए प्रत्याशी केन्द्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि चम्पारण की जनता ने उन्हें साईकिल से उठाकर हवाई जहाज तक पहूंचाया है, लेकिन चुनाव जीतने और हारने के बाद उन्होंने कभी भी भेदभाव नहीं किया है.

इनपुट- मुकेश कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें-
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019: राधामोहन, रघुवंश समेत कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर


JNU छात्र नेता चंद्रशेखर हत्याकांड में दोषियों की उम्रकैद की सजा बरकरार


राबड़ी ने लालू को बताया समाजसेवी, JDU बोली- आप निश्चिंत रहिये...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2019, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...