'पहले आतंकी हमलों के बाद मनमोहन सिंह रोने विदेश जाते थे, आज पाकिस्तान रोने जाता है'

News18 Bihar
Updated: April 29, 2019, 5:22 PM IST
'पहले आतंकी हमलों के बाद मनमोहन सिंह रोने विदेश जाते थे, आज पाकिस्तान रोने जाता है'
सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस से पूछें कि उनका कौन पीएम बनेगा तो जवाब नहीं मिलता है. बिहार में 9 सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं. यूपी में माया-अखिलेश ने उन्हें अलग कर दिया. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने सिरे से खारिज कर दिया.

  • Share this:
बिहार के डिप्टी सीएम ने वाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर पीएम मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़े और पूर्व की कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब देश में आतंकी हमले होते थे तो तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह विदेश जाकर रोते थे कि पाकिस्तान ने हमला कर दिया है. अब पाकिस्तान विदेश जाकर रोता है कि भारत ने स्ट्राइक कर दिया है. उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद हमारे कैप्टन अभिनंदन को पाकिस्तान को 48 घंटे में ही छोड़ना पड़ा, और यह उसने मोदी के डर से छोड़ा.

सुशील मोदी ने कहा कि आज भारत के मुस्लिम देशों के साथ अच्छे रिश्ते हैं. मोदी सरकार ने अरब की सरकार से हज का कोटा बढ़वाया है. वहां वहां की जेल में आठ सौ कैदी बन्द थे, उन्हें वहां की क्राउन प्रिंस से कह कर चौबीस घंटे में पीएम मोदी ने  छुड़वाया, ये नमो की ताकत है.

ये भी पढ़ें- बिहार: अपने ही उम्मीदवारों को हराने में लगीं कांग्रेस की ये नेता, पढ़ें क्या है वजह

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस से पूछें कि उनका कौन पीएम बनेगा तो जवाब नहीं मिलता है. बिहार में 9 सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं. यूपी में माया-अखिलेश ने उन्हें अलग कर दिया. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने सिरे से खारिज कर दिया.

डिप्टी सीएम ने 15 साल के लालू-राबड़ी राज पर भी तंज कसा और कहा कि पंद्रह सालों तक पति-पत्नी की सरकार ने कुछ काम नहीं किया. हमारी सरकार काम कर रही है तो लोग हमसे ही उम्मीद करेंगे.

बता दें कि वाल्मीकि नगर से एनडीए की ओर से जेडीयू ने वैद्यनाथ महतो को अपना उम्मीदवार बनाया है जबकि महागठबंधन की ओर से कांग्रेस ने शाश्वत केदार को प्रत्याशी बनाया है. सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को जेडीयू के कैंडिडेट के लिए सिकटा में चुनावी सभाएं की.

इनपुट- प्रफुल्ल कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें-  बिहार: पिता को मुखाग्नि देने के बाद मतदान करने पहुंचा शख्स, वोट डालने के बाद निभाई रस्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पूर्वी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 5:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...