Home /News /bihar /

Video: आशिक मिजाज IT असिस्टेंट को भारी पड़ी अय्याशी की सनक, महिला विकास मित्रों ने झटके में उतार दिया 'नशा'!

Video: आशिक मिजाज IT असिस्टेंट को भारी पड़ी अय्याशी की सनक, महिला विकास मित्रों ने झटके में उतार दिया 'नशा'!

मोतिहारी में अश्लील हरकत करने पर आईटी सहायक को महिला विकास मित्रों ने पीटा.

मोतिहारी में अश्लील हरकत करने पर आईटी सहायक को महिला विकास मित्रों ने पीटा.

Molesting News: सुगौली थाना को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए दिये गये आवेदन में सभी विकास मित्रों ने हस्ताक्षरयुक्त आवेदन सौंपते हुए कहा है कि प्रायः पंचायत के विकास कार्यों से जुड़े मामलों सहित आय, जाति और आवास प्रमाण पत्रों के लिए आरटीपीएस कार्यालय आना-जाना पड़ता है. इस दौरान आईटी सहायक की अश्लील हरकतों का सामना करना पड़ता है.

अधिक पढ़ें ...

मोतिहारी. सुगौली अंचल कार्यालय के आईटी सहायक की महिला विकास मित्रों ने जमकर पिटाई कर दी. महिलाओं ने सहायक पकी पिटाई उनके कार्यालय कक्ष में तब की जब कार्यालय के कार्यों को निपटाने में व्यस्त थे. महिला विकास मित्रों ने आईटी सहायक ओम प्रकाश गुप्ता पर अश्लील हरकत करने और   अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है. इस बीच महिला विकास मित्र से फोन पर प्यार जताने और अश्लील भाषा के प्रयोग का ऑडियो वायरल हुआ है. पिटाई करने के बाद महिला विकासमित्रों ने सुगौली थाना को आवेदन देकर जातिसूचक अपशब्द बोलने और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है.

सुगौली थाना को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए दिये गये आवेदन में सभी विकास मित्रों ने हस्ताक्षरयुक्त आवेदन सौंपते हुए कहा है कि प्रायः पंचायत के विकास कार्यों से जुड़े मामलों सहित आय, जाति और आवास प्रमाण पत्रों के लिए आरटीपीएस कार्यालय आना जाना पड़ता है. इस दौरान आईटी सहायक ओमप्रकाश गुप्ता की अश्लील हरकतों का सामना करना पड़ता है. साथ ही कार्य जान बूझकर देरी की जाती है, जिससे सरकारी कार्यों के सम्पादन में परेशानी का सामना करना पड़ता है.

आईटी सहायक की असभ्य हरकत से तंग विकास मित्रों से कार्यालय में शुरू हुए विवाद के बाद बाहर निकले आईटी सहायक के साथ मारपीट की, जिससे अंचल कार्यालय में कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल कायम रहा. भगदड़ में अपना काम आरटीपीएस में कराने आये लोग भी भाग निकले. इधर मिली जानकारी केअनुसार अंचलाधिकारी धर्मेन्द्र प्रसाद गुप्ता ने बीडीओ के साथ संयुक्त प्रतिवेदन डीएम को भेजकर आईटी सहायक ओमप्रकाश गुप्ता को हटाने की मांग की है. डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने कहा कि महिला विकास मित्रों के साथ अश्लील हरकत और मारपीट के वीडियो की जांच कराने के बाद विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, East champaran, Molestation, Motihari news, Woman molestation

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर